बड़ी-बड़ी आंखें...मिनिमल मेकअप...ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जाह्नवी ने करवाया फोटोशूट, मदमस्त अदाओं पर टिकी रह गई सबकी नजरें

5/8/2024 2:41:30 PM

मुंबई: 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं। उनकी हर एक फोटो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर आग की तरह वायरल होती है।

PunjabKesari

 

इस बीच जाह्नवी लगातार हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में स्किन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। लुक की बात करें तो जाह्नवी ने गोल्डन एन्सेम्बल में नेटेड टॉप को (जिस पर कढ़ाई का खूबसूरत काम किया गया था।) थाई-हाई स्लिट गोल्डन सेक्विन स्कर्ट के साथ कैरी किया था।

PunjabKesari

इस लुक को एक्ट्रेस ने चंकी ईयररिंग्स और हेडबैंड के साथ पूरा किया था। इस रिवीलिंग आउटफिट में जाह्नवी अपनी अदाओं से लोगों से होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिख रही है जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे पहले जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी। इसके अलावा वह वरुण शर्मा के साथ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' भी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News