करीना कपूर के बेटे तैमूर ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, खुशी से झूमी एक्ट्रेस बोलीं- ''ये नया गोल्ड है''

1/20/2024 10:12:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री की एक बेस्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही एक सुपर मॉम भी हैं। वह अपने काम के साथ ही दोनों लाडलों तैमूर और जेह का बखूबी ध्यान रखती हैं और अक्सर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। अब हाल ही में बेबो के बड़े बेटे तैमूर अली खान ने अपनी मां का प्राउड बढ़ाया है। तैमूर को स्कूल में ब्रॉन्ज मेडल मिला है, जिससे मां करीना की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए नया गोल्ड है।

PunjabKesari

दरअसल, तैमूर अली खान ने शुक्रवार को अपने स्कूल में स्पोर्ट्स डे फंक्शन के भाग लिया, जहां उन्होंने मेडल जीता है। वहीं, बेटे को चीयर करने उनके स्कूल पहुंची करीना कपूर उस वक्त खुशी से झूम उठीं। इस पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


करण द्वारा शेयर किए वीडियो में करीना अपने बेटे की जीत का जश्न मनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में करण, करीना से पूछते है कि क्या उन्होंने मेडल जीता है तो इसके जवाब में बेबो कहती हैं टिम टिम। आगे करण पूछते हैं कि कौन सा मेडल मिला है, इस पर एक्ट्रेस कहते हैं उसे ब्रॉन्ज मेडल मिला है...ब्रॉन्ज अब नया गोल्ड है।

 

फोटो में करीना, करण जौहर और बाकी के पैरेंट्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। बेबो को ग्रे रंग की स्लीवलेस जैकेट और मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा जा सकता है। 

वहीं, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं वो मां हूं जो अपने बेटे का मेडल पहनती है, प्राउड मम्मा। ब्रॉन्ज ही नया गोल्ड है। मेरा बेटा। क्या कोई और भी ऐसा करता है।'

बता दें, करीना के बेटे तैमूर ने 3 दिसंबर, 2023 को ताइक्वांडो में भी एक मेडल जीता था। उस दौरान भी एक्ट्रेस  अपनी खुशी को रोक नहीं पाई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News