स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मनाकर मुंबई लौटे करीना-सैफ,एयरपोर्ट पर बेटों के संग स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुआ कपल

1/4/2024 1:56:54 PM

मुंबई: पटौदी खानदान की नवाब और एक्टर सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ स्विजरलैंड में वेकेशन एंजाॅय कर रहे थे। यहीं उन्होंने नए साल का जश्न मनाया। वहीं अब पटौदी फैमिली नए साल का जश्न मनाने के बाद इंडिया लौट आए हैं। कपल को आज (वीरवार) अपने दोनों बेटों संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान करीना कपूर काफी कूल लुक में दिखीं। नवाब खानदान की बहू ब्लू डेनिम जैकेट,ग्रे टी शर्ट और चेक शर्ट में स्टाइलिश दिखीं। करीना ने ब्लैक शेड्स, बैग और ब्राउन बूट्स के साथ लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो करीना ने बालों का बन बनाया था। सैफ के लुक की बात करें तो वह ब्लू डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम दिखे। कपल के दोनों बेटे तैमूर और जेह भी कैजुअल आउटफिट में काफी क्यूट लग रहे थे।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर जहां करीना अपने छोटे बेटे जेह का हाथ थामे हुए नजर आईं। वहीं तैमूर पापा के साथ चलते दिखे। सैफ और करीना की एयरपोर्ट से बाहर आने की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास 'द क्रू' फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं। इसके अलावा करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News