साल 2023 की आखिरी फोटोज: करीना कपूर ने पति और दोनों शहजाहों संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, जेह के क्यूट एक्सप्रेशन ने फिर जीता दिल

1/1/2024 12:12:26 PM

मुंबई: नए साल 2024 का लोगों ने धमाकेदार अंदाज में स्वागत किया। न्यू ईयर के जश्न के लिए फिल्म स्टार्स ने अपनी-अपनी फेवरेट जगह पर नए साल के उगते सूरज का स्वागत किया और धमाकेदार पार्टी की। इस लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है। करीना ने करीना कपूर खान ने साल 2023 को अलविदा कहते हुए और  न्यू ईयर का वेलकम करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली संग अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में करीना सैफ के साथ मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं।  फोटो में एक्ट्रेस कलरफुल वेलवेट शरारा सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने बालों में रेड रोज लगाया हुआ है और डेवी मेकअप किया है। करीना ने अपने बालों को जूड़े में बांधकर अपना लुक कंप्लीट किया है। सैफ अली खान व्हाइट शर्ट और मानार्थ टाई के साथ सूटृबूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ करीना के साथ उनके नन्हें शहजादे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीर मेंतैमूर को चेकर्ड पैंटसूट पहने हुए अपने बालों में कंघी करने में व्यस्त देखा जा सकता है। यह जेह ही थे जिन्होंने अपनी प्यारी हरकतों से एक बार फिर सारी सुर्खियां बटोर लीं। फोटो में जेह को एक सफेद शर्ट में बहुत प्यारा लग रहा है जिसे उन्होंने नीले स्वेटर और मैचिंग पैंट के साथ जोड़ा है। हालाँकि, जिस तरह से वह 'संदिग्ध' चेहरे का भाव बनाते हुए अपने बड़े भाई को देख रहे थे उनकी क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए ‘ जाने जान एक्टर ने कैप्शन में लिखा-'क्या आप तैयार हैं? हम हैं।' दूसरी फोटो में उन्होंने लिखा, 'फ्रेम किया हुआ 31-12-2023।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास 'द क्रू' फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं। इसके अलावा करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट में रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News