कपिल शर्मा को 4 साल की बेटी ने दिया खास सरप्राइज, अपने हाथों से अनायरा ने खुद बनाया ग्रीटिंग कार्ड

6/18/2024 4:38:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के बीच शेयर करना कम पसंद करते हैं, लेकिन अक्सर वह अपने बच्चों संग खास मौकों पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं। अब हाल ही में फैमिली ट्रिप एंजॉय कर कनाडा से इंडिया लौटे कॉमेडियन को बेटी अनायरा से एक सरप्राइज मिला, जिसे देख वह काफी हैरान रह गए। इसका प्यारा सा वीडियो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, हाल ही में फादर्स डे के मौकै पर अनायरा ने अपने पिता कपिल शर्मा को एक खास सरप्राइज दिया। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 साल की अनायरा अपने पति को एक ग्रीटिंग कार्ड गिफ्ट करती नजर आ रही हैं, जिसे उसने खुद अपने हाथों से बनाया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Namaste Bollywood (@namastebollywood.in)


जब कार्ड  के बारे में कपिल अपनी बेटी से पूछते हैं तो वह कहती है कि उसने इसे फादर्स डे पर आपके लिए बनाया है। इस पर कपिल कहते हैं- 'आई लव यू स्वीटी।' फैंस कपिल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिनी चतरथ के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी। इसके बाद कपल ने अपने दो बच्चों बेटा और बेटी का स्वागत किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News