T20 World Cup की जीत के बाद विराट कोहली ने अनुष्का के नाम लिखा खास पोस्ट- ''माई लव, तुम्हारे बिना कुछ मुमकिन नहीं होता''

7/1/2024 11:43:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हर मैच में अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को चियर करती नजर आती हैं और उनकी जीत का खूब जश्न मनाती दिखती है। बीते रविवार टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम की जीत पर अनुष्का की खुशी का कोई ठिकाना नही रहा। भले ही वह मैच के दौरान ग्राउंड में उपस्थित नहीं थीं, लेकिन जीत के बाद उन्होंने तुरंत वीडियो कॉल के जरिए पति विराट से बात की। अब विराट ने अपनी बीवी के नाम एक इमोशनल नोट शेयर करके उन पर प्यार लुटाया है।


विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ मुमकिन नहीं होता। तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो। ये जीत उतनी ही तुम्हारी है जितनी मेरी है, उतनी ही तुम्हारी भी है। तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुम जैसी हो, वैसा होने के लिए तुमसे प्यार करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा व्हाइट मिडी ड्रेस में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। जबकि विराट ब्लैक टी शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में काफी हैंडस्म लग रहे हैं। फैंस अनुष्का के लिए किए विराट के इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 


बता दें, इससे पहले अनुष्का शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और पति की जीत पर लिखा था- "और... मुझे इस इंसान से प्यार है। विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है। मेरे लिए इस जश्न को मनाइए।। जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसके अलावा  दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, "जब हमारी बेटी ने सभी खिलाड़ियों को रोता देखा तो उसकी सबसे बड़ी चिंता यह थी कि उन्हें गले लगाने वाला कोई क्यों नहीं है...मेरे प्यारी बेटी, उन्हें 150 करोड़ लोगों ने गले लगाया है। क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि!! चैंपियंस - बधाई!!" वहीं, बीवी के पोस्ट के बाद अब विराट का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News