''कल्कि 2898 AD'' देख पत्नी दीपिका पादुकोण के फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- ''तुम्हारी कोई तुलना नही हैं''

7/3/2024 9:37:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक तरफ तो दीपिका जल्द ही मां बनने वाली हैं, तो दूसरी तरफ हाल ही में उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को खूब पसंद इसी बीच उनके पति रणवीर सिंह ने भी फिल्म के लिए अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की तारीफों के पुल बांधे हैं। 

 

फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पत्नी दीपिका पादुकोण और फिल्म की तराीफ की।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा- 'कल्कि 2898 AD' एक शानदार सिनेमाई तमाशा है! यही तो बड़े पर्दे का सिनेमा है! तकनीकी निष्पादन में बेहतरीन स्तर की उत्कृष्टता। भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ। नागी सर और टीम को बधाई! प्रभास - रेबेल स्टार धमाल मचा रहे हैं! कमल हासन उलगनयागन हमेशा के लिए सर्वोच्च हैं! और अगर आप मेरे जैसे अमिताभ बच्चन के कट्टर प्रशंसक हैं तो आप इसे मिस नहीं कर सकते! मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए आप... अपनी शालीनता और गरिमा से हर पल को ऊंचा उठाती हैं। ऐसी मार्मिकता, ऐसी कविता, ऐसी शक्ति। आप अतुलनीय हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं!' 

 

बता दें, साउथ फिल्म ऐश्वर्या से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड में खूब बोलबाला है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के कई बड़ेृ-बड़े स्टार्स संग हिट फिल्में दी हैं। अब इन दिनों वह अपनी लेटेस्ट रिलीज कल्कि 2898 एडी से सबका दिल जीत रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News