सुजैन खान के अर्सलान गोनी संग रिश्ते से मां को नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं- ''मुझे खुशी है दोनों एक साथ खुश हैं''

7/5/2024 12:52:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान एक्टर ऋतिक रोशन से तलाक के बाद अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। उन्हें अक्सर एक साथ इवेंट और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों लविंग केमिस्ट्री बनाते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार दोनों के शादी करने की भी चर्चा उठी है। अब हाल ही ने सुजैन की मां ने अपनी बेटी के अर्सलान संग रिश्ते पर खुलकर बात की है।

PunjabKesari
सुजैन खान की मां जरीन खान ने अपनी बेटी की लव लाइफ को लेकर कहा, "अर्सलान ने लॉ की पढ़ाई की है और वो जम्मू के एक प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से हैं। उन्हें अभिनय में भी रुचि है, इसलिए मैं उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देती हूं। उनका परिवार बहुत अच्छा है। मुझे खुशी है कि सुजैन और अर्सलान एक साथ खुश हैं।

PunjabKesari

अर्सलान और सुजैन की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि वो अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। अगर आज आपको किसी के साथ खुशी मिलती है, तो आप भाग्यशाली हैं। कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या होगा। आज जीवन वहीं है जो आप इसे बनाते हैं। सदियों पुरानी धारणा कि खुश रहने और स्थापित होने के लिए आपको शादी करनी होगी, अब सच नहीं रह गई है।

PunjabKesari


उन्होंने कहा, महिलाएं स्वतंत्र हैं अपने करियर में स्थापित हैं और अपने फैसले खुद लेना चाहती हैं। शादी एक ऐसा बंधन है, जो हमेशा आपको जीवन भर बांधे नहीं रखता। इसलिए मुझे यह देखकर खुशी हुई कि अर्सलान और सुजैन एक साथ खुश हैं और अपने करियर पर ध्यान बहुत ध्यान दे रहे हैं।

 

 

बता दें, सुजैन खान की शादी सुपरस्टार ऋतिक रोशन से हुई थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया। ऋतिक से तलाक के बाद अब वह एक्टर एली गोनी के भाई अर्सलान को डेट कर रही हैं। अर्सलान भी एक एक्टर हैं, उन्हें हाल ही में ZEE5 और AltBalaji पर स्ट्रीमिंग माई हीरो बोल रहा हूं वेब सीरीज में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News