''मुझे लगा था लड़कियों का बाप है, क्या गलत करेगा..निखिल संग टूटी शादी पर दलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं- मैं गलत थी

7/7/2024 6:46:04 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, दलजीत और उनके पति निखिल पटेल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और उनकी शादी टूटने की कागार पर है। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे से अलग भी रह रहे हैं। अब हाल ही में एक फैन ने एक्ट्रेस से उनकी दूसरी शादी टूटने पर कमेंट किया, तो इस पर जो दलजीत ने जवाब दिया, उसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

 
दरअसल, हाल ही में दजलीत कौर ने एक पोस्ट के जरिए अपनी दूसरी शादी के टूटने के दर्द के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा था, "यह तो पहले ही समझ में आ गया था... आपकी दूसरी शादी के बाद, हमारे बीच अच्छे संबंध नहीं रहे। कुछ लोगों के बच्चे भी नहीं होते, फिर भी मैं अकेली रहती हूं। जीवन जीने के लिए जीवनसाथी की क्या जरूरत है और वह भी जो इतनी दूर रहता हो? आपने इसमें अपने बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी।" 

PunjabKesari

फैन की टिप्पणी का जवाब देते हुए दलजीत ने कहा, "मैंने शादी छोड़ दी क्योंकि मुझे विवाह की संस्था पर भरोसा था। मुझे एक बेटी के माता-पिता पर भरोसा था। मुझे लगा था लड़कियों का बाप है, वह क्या गलत कर सकता है! लेकिन मैं गलत थी


बता दें, टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी। लेकिन उनकी शादी एक साल भी नहीं टिक पाई और अलग होने की खबरें आने लगीं। कुछ दिनों पहले दलजीत ने अपने पति निखिल पर धोखा देने और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। हालांकि, निखिल पटेल ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया था।
वहीं निखिल से पहले दलजीत कौर ने एक्टर शालीन भनोट संग पहली शादी रचाई थी, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। 2009 में शालीन के साथ शादी के बाद दलजीत ने 2015 में उनसे तलाक ले लिया था। वहीं, उनका दूसरा पति निखिल भी पहले से तलाकशुदा और दो बेटियों के पिता हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News