थप्पड़ कांड के बारे में पूछने पर अन्नू कपूर ने कंगना को पहचानने से किया इंकार, बिफरीं एक्ट्रेस बोलीं- ''एक सफल महिला से नफरत..

6/22/2024 1:26:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले दिनों अपने थप्पड़ कांड को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। इस मामले में किसी ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया था तो कोई उनमें ही कमियां निकालता नजर आया था। वहीं, हाल ही में जब फिल्म हमारे बाराह के एक्टर अन्नू कपूर से कंगना के इस थप्पड़ कांड के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से ही इंकार कर दिया। अब अन्नू की इस प्रतिक्रिया पर कंगना ने पलटवार करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 


दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में अन्नू कपूर से पूछा गया कि जब कंगना को थप्पड़ मारा गया, तो सोसाइटी का एक सेक्शन उसे सेलिब्रेट कर रहा है। तो इसके जवाब में अन्नू कहते हैं कि कंगना जी कौन हैं। मुझे बताओ न कौन है, जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो बहुत बड़ी हेरोइन होंगी। 

PunjabKesari

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने अन्नू पर पलटवार करते हुए लिखा कि क्या आप अन्नू कपूर से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं। वहीं, अगर वह सुंदर है, तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह पावरफुल है, तो उससे कई ज्यादा नफरत करते हैं। क्या यह सच है।


क्या है कंगना का थप्पड़ कांड
दरअसल, बीते दिनों जब मंडी से चुनाव जीतने के बाद कंगना संसद भवन के लिए जा रही थी तो  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद वह काफी चर्चा में आई थीं। इस मामले की शबाना आजमी, करण जौहर और देवोलीना भट्टचार्जीी समेत कई सेलेब्स ने निंदा की थी, जबकि कई स्टार्स इस घटना पर चुप्पी साधे नजर आए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News