Women''s Day: कई स्टार्स को लताड़ चुकी है ये ''क्वीन'', जानिए कंगना की दिलचस्प कहानी

3/8/2019 1:27:45 PM

मुंबई: 8 मार्च वुमन-डे पर हम आपको बॉलीवुड की सबसे सशक्तमहिला की कहानी से रूबरू करवा रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की। कंगना आज जो कुछ भी हैं अपने दम पर हैं। आइए, जानते हैं कंगना की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें और उन एक्टर्स के बारे में जिन्हें कंगना ने जब भी मौक मिला जमकर लताड़ लगाई...

PunjabKesari,कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर

कंगना का जन्‍म एक राजपूत परिवार में हिमाचल प्रदेश में हुआ था। कंगना की  स्कूलिंग सेक्टर-15 चंडगीढ़ के डीएवी स्‍कूल से हुई थी। कंगना 16 साल की उम्र में ही वे दिल्‍ली आ गईं और यहां उन्‍होंने थियेटर ग्रुप ज्‍वाइन कर लिया। करियर की शुरूआत मॉडलिंग और थियेटर से हुई थी पर उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'गैंगस्‍टर' से हुई ।

PunjabKesari,आदित्य पंचौली इमेज,आदित्य पंचौली पिक्चर,आदित्य पंचौली फोटो, कंगना रनौत इमेज,कंगना रनौत फोटो,कंगना रनौत पिक्चर

आदित्य पंचौली

कंगना पहली बार सुर्खियों में आदित्य पर गंभीर आरोप लगाने के बाद आईं। कंगना बॉलीवुड में जब अपना करियर बनाने में लगी हुईं थी उस वक्त आदित्य के साथ उनके रिश्ते के चर्चे जोरों पर थे। कंगना ने उन पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उन्हें कमरे में कैद कर लिया था और उन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई थी। कंगना ने उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे हालांकि आदित्‍य ने कंगना की सभी बातों को झूठा बताया था। 

PunjabKesari,ऋतिक रोशन इमेज,ऋतिक रोशन पिक्चर,ऋतिक रोशन फोटो

ऋतिक रोशन

कंगना ने कुछ समय पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण में शिरकत की थी। यहां कंगने ने अपने विरोधियों पर एक बार फिर निशाना साधा। कंगना ने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना कहा था कि जिनके साथ में 2 फिल्मों में काम कर चुकी हूं वो भी मुझे जानते नहीं हैं। मेरे साथ दो फिल्मों में 5 साल तक काम करने के बाद उनका कहना है कि वो मुझे नहीं जानते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि ये कैसे हो सकता है। पहले अनुराग बसु की फिल्म 'काइट्स' में दो साल काम किया। 'कृष 3' में तीन साल तक काम किया। इसके बाद वो कहते हैं पहचानता नहीं हूं। मैं जहां हूं वो वहां कभी नहीं पहुंच सकते हैं।

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

करण जौहर 

कंगना ने करण जौहर को आड़े हाथ  लेते हुए कहा- करण ने मेरा IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया और नेपोटिज्म पर कहा। उसने मुझे जॉबलेस कहा। कहा कि मुझे उससे काम चाहिए। मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो। क्या सच में। उसने मुझे लंदन में किसी प्लेटफॉर्म में जॉबलेस कहा। मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए।' 

PunjabKesari,रणबीर कपूर इमेज,रणबीर कपूर फोटो, रणबीर कपूर पिक्चर

रणबीर कपूर

कंगना ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान रणबीर कपूरपर अपना निशाना साधा था। कंगना ने रणबीर कपूर की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा- रणबीर कहते हैं कि मेरे घर में तो बिजली-पानी आता है मैं क्यूं पॉलिटिक्स पर बोलूं। आप देश की वजह से हैं। आपका घर यहां है। ये देशवासियों का ही पैसा है जिससे आप मर्सिडीज में बैठते हैं। इस तरह की बातें आप कैसे कर सकते हैं। हम तो फिल्मों में काम करने वाले हैं। हम कैसे पॉलिटिक्स की बात करें।

PunjabKesari,आलिया भट्ट इमेज,आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

आलिया भट्ट

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी विवाद हुआ था। कंगना ने बॉलीवुड स्टार्स पर उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। कंगना ने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए उन्हें करण जौहर की कठपुतली बताया था। कंगना ने आलिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन लड़कियों ने अपने ट्रेलर्स भेजे, जैसे कि आलिया ने 'राजी' का ट्रेलर भेजा और कहा, 'प्लीज इसे देखिए। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई लेकिन जब मेरी बारी आई तो किसी ने जवाब तक नहीं दिया। अब बहुत हुआ ये सारी चीजें मैंने अब बंद कर दी क्योंकि मुझे कभी बदले में प्रशंसा नहीं मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News