जूनियर एनटीआर संग ऋतिक-सबा की डिनर डेट,संडे नाइट एंजाॅय करने पहुंचे रणबीर-आलिया ने बटोरी लाइमलाइट

4/29/2024 3:57:25 PM

मुंबई: वीकेंड का मतलब मस्ती भरा दिन। आम जनता की तरह ही बी-टाउन स्टार्स को इस दिन खूब मस्ती करते देखा जाता है। वहीं संडे नाइट बी-टाउन स्टार्स द साउथ के एक सुपरस्टार संग एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए। ये साउथ सुपरस्टार और कोई नहीं जूनियर एनटीआर।

PunjabKesari

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं।कहा जा रहा है कि वे ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इन सबके बीच बीती रात जूनियर एनटीआर को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करण जौहर और सबा आजाद के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आरआरआर स्टार इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे। वहीं उनकी पत्नी ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और स्कर्ट में अट्रैक्टिव लग रही थीं।

PunjabKesari

रणबीर कपूर भी अपनी लेडी लव आलिया संग पहुंचे थे। एक्टर ऑल ब्लैक लुक के साथ क्लीनशेव में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

वहीं आलिया की बात करें तो  व्हाइट कलर के वन शोल्डर फ्लोरल ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. आलिया ने अपने बालों को बांधा हुआ था और कानों में बड़े ईयरिंग्स पहने थे। सटल मेकअप में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं।  रणबीर और आलिया एक दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट हुए।

PunjabKesari

 

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक ऋतिक रोशन  सबा आजाद संग जूनियर एनटीआर के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे। ऋतिक रोशन इस दौरान कैजुअल लुक में दिखे। वहीं सबा डीप नेक टॉप और ट्राउजर में स्टनिंग दिखीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News