Drugs Case: एनसीबी के सामने जया साहा ने उगला सच, कबूली श्रद्धा कपूर के लिए CBD ऑयल इंतजाम करने की बा

9/23/2020 11:32:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद हर रोज नए मोड़ सामने आ रहे हैं। ड्रग चैट में शामिल जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है। जया ने पूछताछ के दौरान कबूला है कि श्रद्धा कपूर के लिए उसी ने सीबीडी ऑयल का इंतजाम किया था। जया ने खुलासा किया कि उन्होंने सीबीडी का इंतजाम ऑनलाइन किया था।

PunjabKesari


एनसीबी की टीम ने जया को उसकी चैट दिखाते हुए सवाल किए तो उन्हें सच उगलने पर मजबूर कर दिया। जिसके बाद उन्हें श्रद्धा कपूर का नाम लिया। इतना ही नहीं जया ने ये भी कबूल किया कि सुशांत, रिया, फिल्म मेकर मधुर मांटेना वर्मा और उसने खुद के लिए भी सीबीडी आयल मंगवाया था।

PunjabKesari

नम्रता शिरोडकर की चैट के सवाल पर जया ने खुलासा किया कि चैट तो उसी की है लेकिन उसे इस चैट के बारे में कुछ याद नहीं है।

 

PunjabKesari
एनसीबी ने ये भी पूछा कि क्या अभी तक ड्रग्स के लिए वो किसी के संपर्क में हैं। तो जया ने इस बात से इंकार किया।

PunjabKesari
बता दें ड्रग मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिशमा और दीया मिर्जा का नाम भी ड्रग एंगल से जुड़ गया। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर से पूछताछ के लिए आज तलब किया था। लेकिन करिशमा ने ये कहते हुए बयान देने से इंकार कर दिया कि वो ठीक नहीं हैं। लेकिन एनसीबी इन बड़े नामों के खुलासे होने के बाद कभी भी इनसे पूछताछ कर सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News