हाई हील्स से परेशान जाह्नवी कपूर, हाथ में सैंडल पकड़ सड़क पर नंगे पैर चलती दिखीं एक्ट्रेस

2/29/2020 11:05:53 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर चाहे वह कितनी भी बिजी क्यों न हो वह अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेती हैं। जाह्नवी को अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह थोड़ी अलग स्टाइल में जिम जाती दिखीं।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। इस दौरान जाह्नवी अपनी हाई हील्स हाथ में पकड़े हुए नंगे पैर जिम गईं। दरअसल,  जिम जाने से पहले जाह्नवी ने एक इवेंट अटैंड किया। इस इवेंट को अटैंड करने के तुरंत बाद जाह्नवी जिम गईं और उन्होंने आउटफिट भी वही रखा था।

PunjabKesari

जाह्नवी ने अपने साथ एक बैग भी कैरी किया था।  हाई हील्स से इतनी परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने अपनी सैंडल को हाथ में पकड़ लिया। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें फैशन के मामले में भी जाह्नवी कपूर का कोई जवाब नहीं है। चाहें ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न जाह्नवी हर तरह के लुक में छा जाती हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News