संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में त्रिप्ती डिमरी सरप्राइज एलिमेंट हैं?

11/24/2023 3:27:53 PM

नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा की आगामी फिल्म "एनिमल" के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर ने दर्शकों को उत्साह से भर दिया है, और एक नाम शहर में चर्चा का विषय बन गया है - त्रिप्ती डिमरी।  अपने सशक्त और प्रभावशाली अभिनय के लिए मशहूर, त्रिप्ती की ट्रेलर में झलक ने इस प्रतिशोध की कहानी में उनकी भूमिका के बारे में उत्सुकता और अटकलें बढ़ा दी हैं।


 "काला" और "बुलबुल" जैसी प्रोजेक्ट में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रशंसित त्रिप्ती डिमरी "एनिमल" में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।  उनकी भूमिका का विवरण गोपनीयता में छिपा हुआ है, जिससे फिल्म में रहस्य का तत्व जुड़ गया है।  दर्शकों को गहराई से प्रभावित करने वाले परफॉर्मन्स देने की प्रतिष्ठा के साथ, त्रिप्ती की भूमिका कहानी में महत्वपूर्ण होने की उम्मीद है।


 प्रसिद्ध अर्जुन रेड्डी निर्देशक, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, "एनिमल" में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और त्रिप्ती डिमरी जैसे कलाकार शामिल हैं। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म साज़िश, बदले और त्रिप्ती के मनमोहक परफॉर्मन्स से भरी एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है। त्रिप्ती फिलहाल भोपाल में अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News