सड़क हादसा: ''इंडियन आइडल'' फेम नितिन कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़,सिंगर के पिता को पिकअप ने रौंदा

11/6/2023 11:17:23 AM

मुंबई: 'इंडियन आइडल 10' फेम नितिन कुमार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। नितिन कुमार के पिता राजेंद्र बबलू की सड़क हादसे में मौत हो गई। अम्ब के ज्वार में सड़क क्रॉस करते हुए पिकअप ने नितिन कुमार के पिता को टक्कर मार दी। उन्हें जल्द ही पीजीआई ले जाया गया पर उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पिता की मौत से नितिन कुमार का बुरा हाल है। इस मामले में हिमाचल प्रदेश की ऊना पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

 

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक ढाबा चलाने वाले इरफान खान ने पुलिस को बताया कि वह ज्वार के अम्ब बाजार में ढाबा चलाते हैं। पांच नवंबर को राजेंद्र बबलू अपनी कार (HP19F-0634) लेकर आए। कार को साइड में खड़ी करके राजेंद्र बबलू ढाबे से सामान लेने लगे लेकिन जैसे ही वह वापस गाड़ी की ओर जाने लगे तो पीछे से एक अन्य पिकअप, जिसका नंबर UP13CT-7644 था वह बड़ी तेज रफ्तार में आई और गाड़ी के पास पहुंच रहे राजेंद्र बबलू को अपनी चपेट में ले लिया। जीप की टक्कर से राजेंद्र वहीं सड़क पर गिर गए और जीप चालक मौके से फरार हो गया।

 

 

इरफान खान ने आगे बताया कि आरोपी लम्बा सैल की तरफ भाग गया तो उन्होंने तुरंत ही वहां फोन किया और फिर नितिन के घायल पिता राजेंद्र बबलू को हॉस्पिटल ले गए।आरोपी तेज रफतार और लापरवाही से जीप चला रहा था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। इस मामले में अब जीप चालक के खिलाफ IPC की धारा 279, 337 और मोटर व्हीकल्स एक्ट 1988 की धारा187 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News