Indian Idol 1: धोखे से बनाया विनर..अमित साना के आरोपों पर अब अभिजीत सावंत ने तोड़ी चुप्पी, बोले-''20 साल बाद बात करने का मतलब नहीं''

11/18/2023 12:17:16 PM

मुंबई: सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल करीब 20 सालों से जनता के दिलों पर राज कर रहा है। इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत बने थे तो अमित साना रनरअप रहे थे। बीते दिनों ही इंडियन आइडल सीजन 1 के रनरअप अमित साना ने शो को लेकर बड़ा खुलासा किया। लों बाद अमित ने आरोप लगाया है कि अभिजीत को जीताने के लिए फिनाले से पहले उनकी वोटिंग लाइंस बंद कर दी गई थी।

PunjabKesari

अब उनके इस खुलासे पर इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर अभिजीत सावंत का रिएक्शन सामने आया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू मेंअभिजीत सावंत ने कहा-अमित बहुत सीधा साधा है। मैंने कई शोज में हिस्सा लिया है। किसी भी कॉन्पिटिशन को हारने के कई कारण होते हैं. ये सिर्फ एक ही चीज नहीं है। शायद उनके लोगों ने ऐसा कहा होगा क्योंकि वो इमोशनल फील कर रहे होंगे।

PunjabKesari

अभिजीत ने अमित साना के आरोपों को खारिज करते हुए कहा- 'पूरा भारत दोनों को वोट कर रहा है तो ऐसा नहीं हो सकता कि एक को वोट मिल रहे हों और दूसरे को नहीं।शो इंटरनेशनल लेवल पर मॉनिटर हो रहा था। अब 20 साल बाद ये बात करने का कोई मतलब नहीं है।'

PunjabKesari

बता दें कि इंडियन आइडल 1 के रनरअप अमित साना ने सिद्धार्थ कनन के साथ किए इंटरव्यू में चैनल पर आरोप लगाया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि फिलाने से ठीक पहले उनकी वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई थी। उनका परिवार अभिजीत को वोट कर पा रहा था लेकिन उन्हें नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News