''कान्स फेस्टिवल'' के लिए BF संग रवाना हुई हिना, दीपिका-ऐश्वर्या समेत इन स्टार्स ने भी शुरु की खास तैयारी

5/13/2019 4:28:07 PM

मुंबई: मेट गाला 2019 के बाद अब सबकी नजर कान्स फिल्म फेस्टिवल पर है। इस इवेंट की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। इस बार यह फेस्टिवल 14 मई से 25 मई तक चलेगा। 'कान्स' में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कंगना रनौत काफी तैयारियां कर रही हैं। इस बार इस फेस्टिवल में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान भी हिस्सा लेनी वाली हैं, जिसके लिए हिना अपने बाॅयफ्रेंड के साथ रवाना हो गईं हैं।

PunjabKesari

रविवार रात को ही हिना को राॅकी संग स्पाॅट किया गया। इस दौरान हिना व्हाइट क्राॅप टाॅप और ट्राउजर में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। वहीं राॅकी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। आज हम आपको इस पैकेज में इन स्टार्स के इस बार की लुक के बारे में बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

'कान्स 2019' में इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन आशी स्टूडियो क्रिएशन द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनेंगी। खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या का इस बार का लुक पिछले साल दीपिका पादुकोण के कान्स लुक से प्रेरित होगा। ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीते साल दुबई बेस्ड डिजाइनर माइकल किन्सो द्वारा डिजाइन किए मल्टीकलर गाउन को पहना था।

PunjabKesari

 

दीपिका पादुकोण

वहीं दीपिका के लुक की बात करें तो खबरें हैं कि वह इस बार डिजाइनर पीटर डुंडास के कस्टमाइज्ड आउटफिट को पहनेंगी। दीपिका इवेंट में 16 मई को शिरकत करेंगी।

PunjabKesari

 

सोनम कपूर 

सोनम कपूर हर साल इस फेस्टिवल में शिरकत करती हैं। बताया जा रहा है कि सोनम फेस्टिवल में अपने फेवरिट ब्रांड 'रैल्फ एंड रूसो' के डिजाइनर आउटफिट को पहनेंगी। पिछले साल भी सोनम ने इसी ब्रांड के डिजाइन किए आउटफिट को पहना था। 

PunjabKesari

 

कंगना रनौत 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार डेब्यू किया था। उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स ने जमकर सराहा था। इस बार भी सभी के नजरें कंगना पर ही होंगी। 

 

PunjabKesari

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। हिना स्टाइल के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को पूरी टक्कर देती हैं। 

PunjabKesari

पूरे 11 दिन चलेगा फेस्टिवल

हर साल फ्रांस के पेरिस शहर में आयोजित होने वाले इस फेस्टिवल को सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है। इसकी शुरुआत 1939 में हुई थी। इस बार कान्स फिल्‍म फेस्टिवल का यह 72 वां एडीशन होगा। इससे पहले यह फेस्टिल 71 बार सफलता पूर्वक आयोजित जा चुका है। पूरे 11 दिन चलने वाले इस फेस्टिवल में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों को बुलाया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News