कानूनी पचड़े में फंसे रणबीर कपूर.....कैंसर से जंग हारे साजिद खान, पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप खबरें

12/28/2023 6:15:05 PM

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

मुसीबत में रणबीर कपूर: केक पर शराब डाल जलाई आग...जय माता के लगाए जयकारे, थाने पहुंचा मामला 
  

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर र धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। मामला क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ा है। दरअसल, हाल ही रणबीर ने घर पर परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो सामने आया, जिसमें रणबीर केक पर शराब डालकर आग लगाते और फिर 'जय माता दी' बोलते नजर आ रहे थे। इसी वीडियो के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर के परिवार के खिलाफ भी शिकायत की गई है। एक्टर और उनके परिवार के खिलाफ IPC की धारा 295, 509, और 34 के तहत FIR दर्ज की जाए।

 


कोरोना ने ली जान: एक्टर और DMDK नेता 'विजयकांत' का निधन

 एक बार फिर से कोरोना ने देशभर में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। डेडली वायरस कोरोना ने जिंदगी खत्म करने की कहानी शुरू कर दी है। इस वायरस की वजह से इंडस्ट्री में पहली मौत हो गई है जिसने लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया है। फिल्म इंडस्ट्री और डीएमडीके नेता विजयकांत का कोरोना से निधन हो गया है। एक्टर विजयकांत ने गुरुवार को चेन्नई के हाॅस्पिटल में 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

 

शादी के 14 साल बाद पति टिमी नारंग से अलग हुईं ईशा कोप्पिकर



 
बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना आम सी बात हो गई है। अब तक कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी कई सालों की शादी तोड़ नई जिंदगी जीने लगे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का भी नाम शामिल हो गया है। जी हां, एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वह पति टिमी नारंग से अलग हो गई हैं।
 

शहर में लगाई गई शकीरा की 21 फीट ऊंची प्रतिमा



 
शकीरा एक मशहूर कोलंबियन पॉप स्टार और राइटर हैं। पॉप स्टार की दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही उनके होमटाउन में शकीरा की एक मूर्ति स्थापित की गई। फैंस द्वारा मिले इस सम्मान से सिंगर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बैरेंक्विला में बनी अपनी प्रतिमा शेयर की है और अपनी खुशी भी जाहिर की है।

 

कैंसर से जंग हारे साजिद खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर साजिद खान का अब हमारे बीच नहीं रहे।एक्टर की मौत की पुष्टि उनके बेटे समीर ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के जरिए की। समीर ने कहा कि लंबे समय से एक्टर कैंसर से जूझ रहे थे। साजिद खान का निधन 22 दिसंबर को अंतिम सांस ली। साजिद खान को केरल के अलाप्पुझा के कायमकुलम टाउन जुमा मस्जिद में दफनाया गया।

 

शर्मिला टैगोर ने 19 साल बाद पहली बार बेटे-बहू के तलाक पर तोड़ी चुप्पी

 एक वक्त ऐसा था जब बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक्ट्रेस अमृता सिंह के दीवाने थे।उन्होंने धर्म, समाज और उम्र के फासले सबको परे रखते हुए 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अमृता से शादी की थी।उन्होंने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को भी नहीं दी थी। कपल ने 2004 में तलाक का ऐलान कर दिया।  दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं, जो अब बड़े हो चुके हैं।दोनों के अलगाव ने कई लोगों को हैरान किया और एक-दूसरे पर लगाए इनके आरोपों की भी खूब चर्चा रही थी। वहीं सालों पहले हुए तलाक को लेकर सैफ अली खान ने अब अपने अमृता के रिश्ते और शादी पर बात की।  

 

'रामगोपाल वर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम' डायरेक्टर ने दर्ज करवाई शिकायत

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इस समय अपनी फिल्म 'व्यूहम' के कारण विवादों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल,कोलिकापुडी श्रीनिवास ने एक इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। इस संबंध में रामगोपाल वर्मा ने मंगलवार, 26 दिसंबर को ऑनलाइन शिकायत की थी। इसके बाद वह 27 दिसंबर को विजयवाड़ा में पुलिस महानिदेशक के दफ्तर पहुंचे और कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ लिखित में शिकायत की। 

 

'मेरी आत्मा को शांति नहीं मिल रही' मौत की अफवाह पर 'हाउसफुल' के डायरेक्टर साजिद खान ने तोड़ी चुप्पी

 

 बी-टाउन से हाल ही में एक्टर साजिद खान के निधन की खबर सामने आई थी। साजिद खान ने 22 दिसंबर को अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. साजिद ने मदर इंडिया फिल्म में छोटे सुनीत दत्त का किरदार निभाया था। साजिद खान के निधन की जानकारी उनके बेटे समीर ने दी थी। साजिद के निधन की खबर बुधवार को सामने आई थी जिसके बाद कुछ लोगों को लगने लगा था कि डायरेक्टर साजिद खान दुनिया में नहीं रहे। दोनों का नाम एक होने की वजह से लोगों को ये गलतफहमी हो गई थी। अब इस गलतफहमी को साजिद खान ने दूर कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया।

 

4 दिनों से बुखार से तड़प रहीं हिना खान अस्पताल में एडमिट


मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के फैंस के लिए एक चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। एक्ट्रेस को अस्पताल में देख उनके फैंस काफी चिंता में पड़ गए हैं और उनकी अच्छी सेहत की दुआ करते नजर आ रहे हैं।

 

मां शर्मिला के बिकिनी फोटोशूट को लेकर सैफ ने शेयर किया पुराना किस्सा, कहा-दोस्त फोटो दिखाकर पूछते थे, ये तुम्हारी..



करण जौहर का चैट शो  ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनके शो में सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ पहुंचे, जहां मां-बेटे ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच सैफ ने अपनी मां शर्मिला के बिकिनी फोटोशूट को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दोस्त उनकी फोटो दिखाकर पुछते थे कि ये तुम्हारी मां है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News