सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं टीवी की ''पार्वती''..जैकी-रकुल की शादी के लिए गोवा पहुंचे स्टार्स, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें

2/19/2024 5:09:43 PM

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' उर्फ सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी को अपने 'जीवन के प्यार' विकास पराशर के साथ शादी रचाई। सोनारिका भदौरिया ने राजस्थान के रणथंभौर के खूबसूरत और शाही किले में विकास पराशर संग सात फेरे लिए। बी-टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्चे हैं। कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेगा। जहां बीते दिन कपल गोवा के लिए रवाना हो गया था। वहीं अब बाॅलीवुड की इस शादी में शामिल होने के लिए स्टार्स भी गोवा पहुंच गए हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर..

 

First Picture: सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं टीवी की 'पार्वती'

 

टीवी की 'पार्वती' उर्फ सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी को अपने 'जीवन के प्यार' विकास पराशर के साथ शादी कर ली है। सोनारिका भदौरिया ने राजस्थान के रणथंभौर के खूबसूरत और शाही किले में विकास पराशर संग सात फेरे लिए। हाल ही में कपल के  वरमाला मोमेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनारिका और विकास एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। सोनारिका के वेडिंग लुक की बात करें तो वह सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं। 

 

जैकी-रकुल की शादी के लिए गोवा पहुंचे स्टार्स

 

 

बी-टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्चे हैं। कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेगा। जहां बीते दिन कपल गोवा के लिए रवाना हो गया था। वहीं अब बाॅलीवुड की इस शादी में शामिल होने के लिए स्टार्स भी गोवा पहुंच गए हैं। हाल ही में गोवा पहुंचे स्टार्स की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

https://www.bollywoodtadka.in/entertainment/news/varun-dhawan-natasha-dalal-announce-pregnancy-with-an-adorable-picture-1943017


 बी-टाउन में इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजने वाली हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, वरुण धवन पापा बनने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की। एक्टर ने पत्नी संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी अनाउंस की। शेयर की तस्वीर में वरुण धवन घुटने पर बैठ पत्नी के बड़े से बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे। 



Haldi Ceremony: होने वाले पति के रंग में रंगी टीवी की 'पार्वती'

 

देवों का देव महादेव में 'पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं सोनारिका भदोरिया को उनके रियल लाइफ शिव मिल गए हैं। सोनारिका भदोरिया विकास पाराशर संग शादी रचाएंगी। बीते दिनों ही कपल की मेहंदी सेरेमनी हुई थी, जिसमें उन्होंने शिव-पार्वती के डिजाइन की मेहंदी लगवाई। इसके बाद उनकी हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। हल्दी सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरत येलो ड्रेस को चुना। लुक की बात करें तो वह येलो कलर की धोती स्टाइल साड़ी पहनी थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। 


पहली पब्लिक अपीयरेंस: रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा रवाना हुए वरुण-नताशा!


बाॅलीवुड के प्यारे कपल वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रविवार की शाम कपल ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर यह गुडन्यूज फैंस को दी। वहीं अब इस कपल को प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया। सोमवार सुबह वरुण प्रेग्नेंट वाइफ नताशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। खबरों की मानें तो वरुण-नताशा  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा में होने वाली शादी में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं।
 

 


तलाक के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ईशा देओल

 

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर्स धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। ईशा ने हाल ही में पति और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से अपनी राहें अलग की। कपल ने अपनी 11 साल पुरानी शादी को तोड़ा। वहीं अब तलाक की अनाउंसमेंट के बाद ईशा को पहली बार स्पाॅट किया गया। सोमवार को ईशा मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट हुईं जहां उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिली।

 

मेरी दुनिया...बेटी नव्या संग दिशा-राहुल ने बिताए प्यार भरे पल

मां-बाप बनना जीवन के सबसे खूबसूरत और सुखुद अनुभवों में से एक है।हालांकि जिम्मेदारी बढ़ने का एहसास भी करवाता है। वहीं टीवी के प्यारे कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार भी इस समय इसी दौर से गुजर रहे हैं। कपल ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी का वेलकेम किया जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा। घर में नन्हीं परी के आने के बाद से ही कपल की सारी दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई है। हाल ही में दिशा ने अपनी नन्हीं लाडली और पति राहुल के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। 

 


बोल्डनेस की हदें पार! टीवी की 'किन्नर बहू' ने पानी में लगाई आग

रूबीना दिलाइक बी-टाउन  इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'छोटी बहू' से टीवी में डेब्यू करने के बाद रूबीना एक घरेलू नाम बन गईं।  रूबीना ने  27 नवंबर, 2023  को अभिनव संग दो प्यारी सी बच्चियां का स्वागत किया जिनका नाम जीवा और एधा रखा। नन्हीं परियों के आने के बाद से ही रूबीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। वह आए दिन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें रूबीना का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने लायक है। 17 फरवरी को, रूबीना ने  वेकेशन की झलकियां भी दिखाईं।

 

 महारानी के गेटअप में दिखीं अंकिता लोखंडे की सासू मां रंजना

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति और बिजनेसमैन विक्की जैन संग 'बिग बॉस सीजन 17' में एंट्री ली थी। शो में पति पत्नी के झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस की सास रंजना जैन भी खूब लाइमलाइट रही थीं।  ठीक उसी तरह, जैसे 16वें सीजन में के सुम्बुल तौकीर के पापा और टीना दत्ता की मां ने लूटी थी। खैर। अब विक्की जैन की मां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह महारानी के अवतार में दिखाई दे रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News