घुटनों तक पानी...6 महीने की बेटी और पत्नी संग दुबई की बाढ़ में फंसे राहुल वैद्य,हाथ में जूते थाम पार किया रास्ता

4/17/2024 1:55:32 PM

मुंबई: आपने अक्सर बारिश में सपनों की नगरी मुंबई में पानी पानी होते देखा हैष। हर जगह इतना जलभराव होता है कि लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन इस समय दुबई में बाढ़ की स्थिति आ गई है। लगातार हो रही बारिश की वजह से लोग दुबई में बुरी तरह फंस गए हैं। इस बाढ़ में सिंगर राहुल वैद्य भी फंस गए हैं। दरअसल, राहुल पत्नी दिशा परमार और 6 महीने की बेटी नव्या वैद्य के साथ दुबई ट्रिप पर हैं। इस ट्रिप से उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की थी।

PunjabKesari

 

उनकी इस ट्रिप में अब दुबई की बारिश ने अढ़चन डाल दी। राहुल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह  दुबई की सड़कों पर भरे पान में घुसकर रोड़ पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

वीडियो में राहुल ने अपने जूतों के हाथ में पकड़ रखा है और अपनी पेंट को भी ऊपर किया हुआ है।वहीं सड़क पर हर तरफ पानी-पानी ही दिख रहा है।

PunjabKesari

 

गाड़ियां भी पानी में ही खड़ी नजर आ रही हैं। राहुल को देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से पानी से भरी सड़क को पार किया है।

PunjabKesari

राहुल ने अपनी दूसरी स्टोरी में बताया है कि दुबई में सिर्फ 3-4 घंटे की बारिश से ऐसा हाल हुआ है।  इस वक्त वो कार में बैठे नजर आ रहे हैं। कार में बैठे हुए राहुल बाहर का नजारा दिखा रहे हैं। वो कहते हैं कि सिर्फ 3-4 घंटे की बारिश ने दुबई का ऐसा हाल कर दिया है। वीडियो में राहुल बताते हैं-'दुबई के लोगों को ऐसी बारिश की आदत नहीं है। किसी ने मुझे बताया कि 2008 में ऐसी बारिश हुई थी और अब दोबारा इतने सालों के बाद इस कदर बारिश हुई है। सभी गाड़िया भी पानी में डूबी हुई हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी की है। कपल ने शादी के 2 साल बाद अपनी बेटी नव्या का दुनिया में स्वागत किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News