जब फिल्म की शूटिंग के दौरान बंद कमरे में चादर के साथ लिपटे मिले धर्मेंद्र और हेमा

10/16/2017 11:04:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रैस में प्यार हो जाना बेहद आम हो गया है। लेकिन जरा, सोचिए 70 के दशक में क्या बॉलीवुड में प्यार करना इतना ही आसान था जितना आज है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे सफल लव स्टोरी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की। 

PunjabKesari

दरअसल, फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान इन दोनों की एक ऐसी बोल्ड तस्वीर वायरल हुई। जिसने बॉलीवुड में महीनों तक हंगामा मचाए रखा। फिल्म शोले की शूटिंग के बाद जब भी इन दोनों को समय मिलता तो वह सबसे छिप-छिपाकर अकेले मिला करते थे। ड्रीम गर्ल के नाम से पॉपुलर हेमा मालिनी उस समय जवान दिलों की धड़कन मानी जाती थी। फैंस के साथ-साथ कई एक्टर्स भी उनकी खूबसूरती के कायल थे। ऐसे में जब उनकी और धर्मेंद्र के बीचत रोमांस की खबरें सुर्खियों में आई तो सभी का दिल टूट गया।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो एक निर्देशक ने चेन्नई के होटल में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को जब इस हालत में पकड़ा तब उनका यह प्यार सभी के सामने आ गया। इससे पहले ऐसी खबरें थी कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है, लेकिन इस तस्वीर ने यह साबित कर दिया कि इनका रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। इस तस्वीर की वजह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। वहीं फिल्म शोले की शूटिंग की दौरान तो एक्टर संजीव कुमार ने हेमा मालिनी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। इतना ही नहीं जितेन्द्र भी हेमा मालिनी से ही शादी करना चाहते थे। लेकिन हेमा मालिनी को तो सिर्फ धर्मेंद्र से प्यार था और वह उन्हीं की दुल्हन बनना चाहती थी। जबकि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News