Lok Sabha Election 2024 : हाथ में हंसुआ और चिलचिलाती धूप...कांजीवरम साड़ी में खेतों में उतरीं हेमा मालिनी, काटी फसल

4/12/2024 2:17:56 PM

मुंबई:  चुनावी मौसम चल रहा है। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चरम पर है, 19 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान होगा। सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। कोई घर-घर जाकर वोट मांग रहा है तो कोई चुनावी सभा कर रहा।

PunjabKesari

वहीं फिल्म एक्ट्रेस और मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने जिस अंदाज में वोट मांगे, उसे देखकर लोगों को फिल्म शोले की बसंती याद आ गई।पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने के लिए हेमा मालिनी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। चकाचौंध की फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई हेमा मालिनी तेज धूप में खेतों में भी जाकर वोट मांग रही हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

 

चिलचिलाती धूप में कांजीवरम साड़ी पहनकर हेमा को यूं फसल काटते हुए देखकर हर कोई हैरान ही रह गया क्योंकि ये रील लाइफ नहीं बल्कि रीयल लाइफ है। खेत में काम करने के दौरान हेमा मालिनी ने वहां काम कर रहीं महिलाओं से बातचीत भी की। उनसे उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया।

PunjabKesari

 

मालूम हो कि हेमा ने साल 2019 में भी चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में काम कर रहीं महिलाओं के साथ फसल काटी थी, उस वक्त भी उनकी वो तस्वीर काफी चर्चा में थी जिसके लिए विरोधी दलों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

PunjabKesari


बता दें कि हेमा पिछले दस सालों से मथुरा से सांसद हैं। वह अक्सर यहां पर स्थानीय लोगों से मिलती रहती हैं। वो यहां से तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News