तोड़ा बरसों पुराना रिवाज: हमारी लड़की लड़का लेकर भाग गई...अनोखे अंदाज में हुई आरती सिंह की विदाई

4/26/2024 9:08:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी टाॅक ऑफ द टाउन रहीं। आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग इस्काॅन मंदिर में सात फेरे लिए। इसकी पहली वजह थी आरती के मामा यानि एक्टर गोविंदा जिनका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। दरअसल, गोविंदा और आरती के भाई कृष्णा अभिषेक के बीच सालों से खटपट थी। ऐसे में हर किसी को आरती की शादी में बस गोविंदा का इंतजार था। वहीं गोविंदा भी मामा का फर्ज निभाते हुए शादी में पहुंचे। दूसरी वजह है आरती की विदाई।

PunjabKesari

दरअसल, एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी शादी में एक पुराना रिवाज तोड़ दिया है। साथ ही उन्होंने अपनी शादी में लड़कियों के लिए एक नया ट्रेंड भी सेट कर दिया है। वैसे अक्सर ही सेलेब्रटीज की शादी में आपको पुराने रीती-रिवाजों के साथ छेड़छाड़ होती दिखाई देती होगी। लेकिन इस बार आरती ने अपनी शादी में जो रिवाज तोड़ा है उसे देखने के बाद कोई भी गुस्सा नहीं होने वाला बल्कि आरती का वीडियो देखने के बाद लोगों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी।

PunjabKesari

 

आपने अक्सर देखा होगा कि शादी के बाद जब लड़की विदा होती है तो वो अपने दूल्हे के साथ गाड़ी के पीछे वाली सीट पर रो रही होती है। ज्यादा से ज्यादा आपने किसी लड़की को अपनी शादी में हंसते हुए विदाई लेते हुए देखा होगा लेकिन आरती सिंह की विदाई बेहद हटके थी। दरअसल, हुआ ये कि वो अपने दूल्हे को बिठाकर खुद कार चलाकर ससुराल गई हैं। अब लोग उन्हें देखकर ऐसा कह रहे हैं कि आरती दूल्हा लेकर भाग गईं।

PunjabKesari

ये मोमेंट इतना स्पेशल था कि खुद दुल्हन का भाई यानी कृष्णा अभिषेकइस हटके विदाई का वीडियो बना रहे थे। आरती को खुद कार चलाते हुए ससुराल जाते देख कृष्णा भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News