आस्था हो तो ऐसी: कार के अंदर बैठे रामायण के ‘श्रीराम’ से आशीर्वाद लेने उमड़ी भीड़, जमकर हुई फूलों की बरसात

10/3/2023 4:05:44 PM

मुंबई: एक्टर अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्री राम का किरकिरदार निभाया था। दर्शकों ने इस शो में दीपिका चिखलिया को मां सीता के किरदार में देखा। शो की वजह से दोनों सितारों को इतनी शोहरत मिली जो इन्‍होंने सपनों में भी नहीं सोची होगी।

PunjabKesari

 

ये स्टार्स कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे। आज भी लोग अरुण गोविल को भगवान राम के रुप में पूजते हैं। जब भी फैंस उन्हें देखते हैं भावुक हो उठते हैं और उनका आशीर्वाद लेने पहुंच जाते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जिसका वीडियो खुद अरुण गोविल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरुण गोविल अपनी कार में बैठे हुए हैं।

 

 

इस बीच उनके कई चाहने वाले गाड़ी की खिड़की से आकर उन्हें माला चढ़ा रहे हैं, तिलक कर रहे हैं। अरुण गोविल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'भगवान श्रीराम जी की कृपा से मुझ में रामजी की छवि देखने वाले रामभक्तों ने बड़ी श्रद्धा, भक्ति और आत्मीयता से अपने भाव अर्पित किए। मैं सभी स्नेहियों और प्रशंसकों का आभार व्यक्त करता हूं। जय श्री राम…'

PunjabKesari

इससे पहले अरुण गोविल संग एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही वाक्य हुआ था जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में भी देखने को मिला था कि जैसे ही अरुण गोविल एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो एक औरत उन्हें देखते ही उनके चरणों में गिर जाती हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजने लगती हैं। ऐसे में अरुण दोनों हाथ जोड़ खड़े हो जाते हैं और उस औरत को पूरी रिस्पेक्ट देते हुए उसे शाल भी गले में पहनाते हैं।

बता दें, 80 के दशक का मशूहर धारावाहिक रामायण आज भी लोगों के बीच पहले की ही तरह लोकप्रिय है। साल 1987 में शुरू हुए इस शो ने पॉपुलेरिटी के मामले में उस दौर के सभी सीरियल को पीछे छोड़ दिया था।

रामायण को दो साल पहले 2020 में लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित किया गया था। उस समय भी इसने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News