Happy 3 Year:बनारसी साड़ी, गले में चोकर और आंखों में ढेर सारे सपने..शादी में रानियों की तरह सजीं थी दीया मिर्जा,तीसरी एनिवर्सरी शेयर की अनसीन Pictures

2/15/2024 12:42:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में बिजनेसमैन बैभव रेखी से दूसरी शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी ने खूब सुर्खियां बटोर थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दीया ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं आज दीया अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की। पनी शादी पर दीया ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी और उसके ऊपर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था।

PunjabKesari

 

गले में हैवी चोकर हार, माथे पर मांग टीका और रेड कलर की बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रही थी। वहीं वैभव व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए।

PunjabKesari

 

दीया ने शादी की तीसरी सालगिरह पर मंडप की कई फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीया और वैभव एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और चेहरे पर लंबी सी मुस्कान के साथ कैमरे पर दिखीं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों के साथ दीया ने लिखा--'इस दिन हम दोनों खूब रोए। ये आंसू खुशी के थे। हमने एक दूसरे का साथ हमेशा मुश्किल दौर में भी दिया।

PunjabKesari

एक साथ सनसेट देखा और सन राइज भी देखा।☀️❤️🐯 हैप्पी एनिवर्सरी बेबी। @vaibhan.rekhi #SunsetKeDivane #ThankYouPreeta।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

बता दें कि दीया मिर्जा ने2014 में साहिल सांघा से शादी रचाई थी लेकिन 2019 में कपल ने एक-दूजे से अपनी राहें अलग कर ली।

 

काम की बात करें तो दीया ने रहना है तेरे दिल में अपनी दमदार एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस ने पिछले कुछ वर्षों में तुमसा नहीं देखा, सलाम मुंबई जैसी कई अन्य फिल्मों में दमदार किरदार निभाए।एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ढल धक में नजर आई थीं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News