जब बाप ने की बेटी को LIP KISS तो बुरा फंसे विवाद में!

6/1/2017 5:47:20 PM

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'बहन होगी तेरी' में एक ऐसा सीन है जिसमें राजकुमार 80 साल की एक औरत को लिपलॉक जैसा सीन करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये किसिंग सीन तो राजकुमार राव ने रील लाइफ में किए हैं लेकिन ऐसे कई बॉलीवुड सैलिब्रिटीज हैं जो रियल लाइफ में KISSING विवाद में फंस चुके हैं। इसके कारण वे न केवल सुर्खियों में रहे हैं बल्कि अपने नाम एक नए विवाद को भी जोड़ चुके हैं।

1. डायरैक्टर महेश भट्ट का बेटी पूजा भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए कराया गया उनका फोटोशूट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा था। सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने पूजा के साथ लिपलॉक सीन दिया था। ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छापा था। इस फोटो ने इतना विवाद खड़ा किया कि पूजा और महेश भट्ट, दोनों ने इस फोटो को फेक बताया था।

2.शिल्पा शेट्टी ने 2007 में एक किसिंग सीन को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। दिल्ली में एड्स जागरूकता अभियान में जब मंच पर अमेरिकी एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा को KISS किया तो उन्हें खूब आलोचना का शिकार होना पड़ा। 

PunjabKesari

3. शाहरुख खान भी किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुके हैं। ये वाकया तब का है जब जोनाथन रॉस ने अपने रियालिटी शो में शाहरुख को बतौर गेस्ट बुलाया था। इस शो में हिस्सा लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें शाहरुख एक शख्स को स्मूच करते दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari
4. एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण भी सिद्धार्थ माल्या के साथ किसिंस सीन को लेकर साल 2013 में काफी सुर्खियों में रही थीं। जिस दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में IPL टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच चल रहा था। उस वक्त दीपिका सिद्धार्थ के साथ बैठकर मैच देख रही थीं। ऐसे में जैसे ही रॉयल चैलेंजर ने अपनी जीत दर्ज की, सिद्धार्थ ने दीपिका को सबके सामने किस कर लिया था।

PunjabKesari
5. बिपाशा बसु फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर खूब चर्चा में रह चुकी हैं। साल 2007 में दोनों की एक ऐसी फोटो मीडिया में आई थी, जिसमें वे एक-दूसरे को किस कर रहे थे। दरअसल यह फोटो एक पार्टी के दौरान खींची गई थी, जिसके सामने आने के बाद खूब हंगामा हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Related News