Bollywood Top News: मेट गाला में छाईं आलिया भट्ट...रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

5/7/2024 5:58:27 PM

मुंबई: 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के द मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में मेट गाला 2024 का आगाज हुआ। विदेशी धरती पर आलिया ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं हैं। पिछले साल मेट गाला में मोतियों से सजे गाउन में शानदार शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने लगातार दूसरी बार इस इवेंट की शोभा बढ़ाई।दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं।  दीपवीर को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर ये है कि Dad To Be रणवीर ने अपने इंस्टा से शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।  गोविंदा की दूसरी भांजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना का एक वीडियो भी सामने आया है जो घर की लड़ाई सबके सामने आने पर काफी खफा हैं। पढ़ें बाॅलीवुड की खबरें...

 

मेट गाला 2024: विदेशी धरती पर आलिया ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

6 मई को न्यूयॉर्क शहर के द मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में हाॅलीवुड से लेकर बाॅलीवुड समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ली। विदेशी धरती पर आलिया ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं हैं। पिछले साल मेट गाला में मोतियों से सजे गाउन में शानदार शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने लगातार दूसरी बार इस इवेंट की शोभा बढ़ाई। आलिया ने मेट गाला 2024 के लिए एक खूबसूरत साड़ी पेयर की। डिजाइनर सब्यसाची की फ्लोरल साड़ी में आलिया किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं। 

 

Is Everything All Right: पत्नी दीपिका की प्रेग्नेंसी के बीच रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की तस्वीरें !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। फैंस इन्हें प्यार से 'दीपवीर' पुकारते हैं। बी-टाउन का ये कपल अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता। वहीं अब ये कपल जल्द ही पेरेंट बनने वाला है। दीपिका सितंबर में एक प्यारे से बच्चे को जन्म देंगी। इन सब खुशियों के बीच दीपवीर को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर ये है कि Dad To Be रणवीर ने अपने इंस्टा से शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। 

 

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की लड़ाई पर भांजी रागिनी का रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की लड़ाई जगजाहिर है। घर के इस विवाद ने मीडिया में भी खूब लाइमलाइट बटोरी। भले ही भांजी आरती सिंह की शादी में आकर गोविंदा ने सभी गिले शिकवे भुला दिए लेकिन एक्टर की पत्नी सुनीता का वेडिंग में ना आना हर किसी को खटका। इसी बीच गोविंदा की दूसरी भांजी और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना का एक वीडियो भी सामने आया है जो घर की लड़ाई सबके सामने आने पर काफी खफा हैं।

 

 

Met Gala 2024:फूलों से सजे गाउन साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का खूबसूरत लुक

 6 मई को दुनिया के सबसे बड़े फैशन शो मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनी हैं।  बिजनेस वुमन होने के साथ-साथ ईशा फैशन के मामले में भी कमाल की हैं इसका अंदाजा उनके इस रेड कार्पेट लुक से लागाय जा सकता है।  

 

जिंदगी से जंग हारी फेमस एक्ट्रेस

  मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। टीवी से लेकर मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस कनकलता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने तिरुवनंतपुरम वाले घर में 63 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बीते दिन भी एक नहीं बल्कि कई दिग्गज सितारों ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया। अब मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस कनकलता के यूं चले जाने से हर किसी दिल टूट गया। खबरों की मानें तो उनकी जान एक गंभीर बीमारी ने ले ली है। 

 

 

मां संग लातूर में वोट डालने पहुंचे रितेश-जेनेलिया

बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में ये प्यारा कपल  लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए महाराष्ट्र के लातूर में मतदान केंद्र पहुंचे। इस दौरान उनके साथ रितेश की मां भी थी।

 

पति संग बेबीमून एंजाॅय कर रही हैं दीपिका ने दिखाया बेबी बंप

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज यानि प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। दीपिका सितंबर महीने में प्यारे से बच्चे की मां बनेंगी। जैसे-जैसे महीना बीत रहा है, दीपिका खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर करती जा रही हैं। इस साल तो उन्होंने दुनिया का प्रतिष्ठित फैशन इवेंट 'मेट गाला' भी स्किप कर दिया। जी हां, मेट गाला को स्किप कर दीपिका बेबीमून एंजाॅय कर रही हैं। दीपिका बेबीमून कहां मना रही हैं इसकी तो जानकारी नहीं हैं लेकिन उनकी एक तस्वीर जरूर सामने आई है जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है।

 

रचा इतिहास! हाथ में कंगन-गले में हार...मेट गाला के रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले इंडियन फैशन डिजाइनर बने सब्यासाची

 

 बाॅलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का फैशन की दुनिया में काफी नाम है। सबयासाची  सबसे ज्यादा सेलेब्स के वेडिंग कॉस्ट्यूम बनाए जाने के लिए जाने जाते हैं। मेट गाला 2024 में भी सब्यासाची की खूबसूरत ड्रेस में आलिया भट्ट ने अपना जलवा दिखाया है। वहीं अब डिजाइनर ने इतिहास रच दियाहै। दरअसल,  सब्यासाची खुद मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर उतरे हैं। ऐसा करने वाले वह पहले इंडियन फैशन डिजाइनर बन गए हैं।

हैप्पी बर्थडे पापा...दीपिका कक्कड़ ने ससुर जी को दी जादू की झप्पी

 दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शोएब इब्राहिम संग शादी के बाद दीपिका ना सिर्फ अपने शौहर का ख्याल रखती हैं बल्कि उनके पैरेंट्स की भी इज्जत करती हैं। इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर दीपिका फैमिली संग खूब समय बिता रही हैं। वह अक्सर फैमिली संग बिताए लम्हों की झलकियां अपने ब्लाॅग में दिखाती हैं।

3 महीने के लाडले को सीने लगाए दिखे विक्रांत मैसी

 विक्रांत मैसी इसी साल फरवरी में पापा बने थे। उनकी एक्ट्रेस पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने वरदान रखा। अब कपल का लाडला 3 महीने का हो गया है। हाल ही में शीतल ने वरदान की कुछ तस्वीरें शेयर की जो फैंस का दिल जीत रही है।

महारानी की तरह गोविंदा की भांजी का ससुराल में हुआ स्वागत

 गोविंदा की भांजी और बिग बाॅस 13 फेम आरती सिंह इस समय ससुराल में अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। आरती की शादी को यूं तो काफी दिन हो गए हैं लेकिन वह आए दिन अपनी ड्रीमी वेडिंग के अनदेखे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।फैंस इन फोटोज और वीडियोज को देखकर बहुत खुश हैं और एक्ट्रेस की दुल्हन वाली ड्रेस, उनके परिवार के साथ रिश्ता और शादी की व्यवस्था में सादगी के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। वहीं अब आरती ने अपने गृहप्रवेश की वीडियो शेयर की है। 

 

Age Is Just a Number: 2 बच्चों की मां श्वेता ने ब्रालेट में दिखाया कर्वी फिगर

  टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 2000 के दशक की शुरुआत में कई लड़कियों को फैशन गोल्स दिए। हालांकि, श्वेता का जादू अभी भी फीका नहीं पड़ा है। 43 की श्वेता ने जिस तरह अपने फिगर को मंटेन करके रखा है वह काबिले तारीफ है। उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वह 23 साल की बेटी और 6 साल के बेटे की मां हैं। उम्र महज एक संख्या है और श्वेता तिवारी इसे सही साबित कर रही हैं। वहीं अब श्वेता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News