कैंसर को मात देने के बाद अब नई बीमारी की चपेट में आईं छवि मित्तल, बयां किया दर्द, बोलीं- ''हर चीज में होता है दर्द''

8/4/2023 1:47:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ब्रेस्ट कैंसर को मात दे चुकीं टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल  अब एक नई बीमारी की चपेट में आ गई हैं। अब वह कॉस्टोकॉन्ड्राइटिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं। अपनी नई बीमारी का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर किया है, जिसके बाद एक बार फिर फैंस उनके लिए चिंतित नजर आ रहे हैं और जल्द उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर अपनी नई बीमारी का खुलासा करते हुए छवि मित्तल ने लिखा, नई वाली बीमारी लाई हूं मार्केट में, इसे कहते हैं Costocondritis, फैंस है ना? इसके मुख्य कारण रेडिएशन हो सकता है या ऑस्टियोपेनिया के लिए मैं जो इंजेक्शन ले रही हूं उसके बुरे प्रभाव हो सकते हैं, या यह लगातार खांसी हो सकती है( जो मुझे थी कुछ दिन पहले)या एक या ज्यादा या सभी को मिलाकर।  मुझे सांस लेते टाइम या अपने हाथ या बांह का इस्तेमाल करते टाइम, या लेटते टाइम, या बैठते टाइम, हंसते टाइम या लगभग हर चीज में दर्द होता है।

 PunjabKesari

 

छवि ने कहा, 'नहीं, मैं इसके बारे में हमेशा पॉजिटिव नहीं रहती, लेकिन मैं शायद ही कभी नकारात्मक होती हूं। तो, अपने सीने को हाथ में पकड़कर, मैं जिम गई क्योंकि आप जानते हैं क्या? हम सब नीचे गिर जाते हैं, लेकिन क्या हम फिर उठ खड़े होते हैं? खैर, मैं यह करती हूं। 

 

 


छवि ने आखिर में लिखा, 'किसी को भी इसे सुनने की जरूरत है.. मैं किसी न किसी तरह से आपकी पीड़ा को जानती हूं.. लेकिन आप अकेले नहीं हैं! और यह समय भी किसी तरह बीत जाएगा। स्वास्थ्य ही धन है।'

बता दें कि छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं। पिछले साल 2022 में उन्होंने इस बीमारी को मात दी थी और हमेशा खुद को कमजोर नहीं होने दिया। उन्होंने अपनी कैंसर की जर्नी को फैंस के साथ भी शेयर किया था और लोगों को इसके लिए मोटिवेट भी किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News