Karwa Chauth 2023: करवाचौथ पर कुछ इस तरह एक्ट्रेस ने जताया प्यार, शेयर किए स्पेशल मोमेंट्स

11/1/2023 3:54:35 PM

नई दिल्ली। भारत देश में करवाचौथ का त्योहार काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इसकी खूब धूम रहती है। एक्ट्रेसेस अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज भी वायरल होती है। करवाचौथ से एक दिन पहले एक्ट्रेसेस ने अपने हाथों पर मेहंदी रचाई। सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपनी खूबसूरत मेहंदी फ्लॉन्ट की।

 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई है। उन्होंने पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीना से अपनी मेहंदी लगाई है। वीना ने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की हैं। फराह खान, काजल अग्रवाल, वरुण धवन की मां लाली धवन, अनिल कपूर की पत्नी सुनिता कपूर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सभी ने वीना से ही अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई है. उन्होंने अपनी मेहंदी को काफी मिनिमल और सोबर रखा है।

 

 

 

 

 

 

एक्ट्रेस दलजीत कौर विदेश में हैं। ये शादी के बाद उनका पहला करवाचौथ है। दलजीत करवाचौथ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर अपनी खूबसूरत सी मेहंदी फ्लॉन्ट की। वही दीया और बाती फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भी अपने पिया के नाम की मेहंदी लगाई. उन्होंने मेहंदी लगवाते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा- मेहंदी मोमेंट. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने भी अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट की।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasi


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News