तलाक के बाद अकेले ही बच्चों का पाल कर रही हैं बाॅलीवुड की ये 5 हसीनाएं

9/14/2018 11:29:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड में कई स्टार्स एेसे हैं जो आज के समय में शादी कर चुके हैं। जहां कुछ एक्ट्रेसेस अपने बच्चों और पति के साथ सुखी जीवन बिता रही हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेसेस एेसी भी हैं जो बच्‍चों के जन्‍म लेने के बाद अपने पति से अलग हो गईं। जहां आज के समय में अकेले सब कुछ मैनेज करना काफी मुश्‍किल है। वहीं बाॅलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अपने पति को छोड़कर बच्चो के साथ तलाकशुदा जीवन बिता रही हैं। आज हम आरकों बाॅलीवुड ती एेसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो तलाक के बाद  बच्चो के साथ अकेले जीवन बिता रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

अमृता सिंह

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह ने 80 के दशक में लाखों दिलों पर राज किया। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अमृता ने साल 1991 में  सैफ अली खान से निकाह रचाया था। अमृता और सैफ का रिश्ता 13 साल चला। दोनों 2004 में अलग हो गए। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं। तलाक के बाद से आज तक अमृता अपने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ अकेले जीवन व्यतीत कर रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

 

रेहा पिल्लई

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेहा पिल्लई ने साल 1998 में संजय दत्त से शादी की थी। लेकिन किसी वजह से साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया। रिया ने बिना शादी किए टेनिस प्लेयर लेंडर पेस के रिलेशन में रही थी और इस दौरान वह एक बच्‍ची की मां भी बनी लेकिन आज रिया अपने पति को छोड़ अपनी बेटी के साथ अकेले जीवन गुजार रही हैं।
 

PunjabKesari

 

रीना दत्ता


फिल्म प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस रीना साल 1986 में आमिर खान के साथ सादी के बंधन में बंधी थीं। आमिर और रीना की दो संतान हैं। उनके बेटे का नाम जुनैद और बेटी का नाम इरा है। शादी के 16 साल बाद आमिर ने साल 2002 में रीना को तलाक दे दिया।रीना को तलाक देने के बाद आमिर ने किरण से विवाह कर लिया था। रीना आज अपने बेटे और बेटी के साथ अकेली रहती हैं।

 

PunjabKesari

 

 प्रीति झंगियानी


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी  ने फिल्म 'मोहब्‍बतें' से अपनी अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस प्रीति ने साल 2008 में अभिनेता परवीन डबास से शादी की थी। इन दोनों की यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और इन दोनों का भी तलाक हो गया। शादी के 3 साल बाद प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया था। आज वह अपने बेटे के साथ अकेले जीवन बिता रही हैं।


PunjabKesari

 

करिश्मा कपूर

 
90 के दशक की फिल्मो में बेहतरीन अभिनय और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों पर राज करने वाले एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनसमैन संजय कपूर से शादी की। करिश्मा मे साल 2012 में पति से तलाक ले लिया। करिश्मा ने संजय पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। करिश्मा और संजय के दो बच्चे, समायरा और किआन हैं जो करिश्मा के ही पास हैं। आज वह अपने दो बच्चोके साथ तलाकशुदा जीवन बिता रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News