इस मशहूर एक्ट्रैस से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल, पापा धर्मेन्द्र ने तुड़वा दिया रिश्ता

3/24/2018 2:36:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिल्म में एक्शन, थ्रिलर और जबरदस्त सस्पेंस होगा। सोशल साइट पर सेट से उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

PunjabKesari

फिल्म में बॉबी ने अपने लुक पर खासा ध्यान दया है। वैसे बॉबी अपनी फॅमिली के साथ बेहद खुश हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े एेसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। उनकी जिन्दगी में एक ऐसी लड़की भी टी जिससे वे बेहद प्यार करते थे। 

PunjabKesari

वो लड़की और नहीं बल्कि 90 के दशक की सफल एक्ट्रैस नीलम कोठारी है। वे दोनों एक साथ जीवन भी बीताना चाहते थे लेकिन एक शख्स की वजह से उनकी लव लाइफ ख़त्म हो गई थी।

PunjabKesari

बताया जा रह था कि जल्द ही शादी कर लेंगे लेकिन फिर कुछ समय बाद ये दोनों ही अचानक अलग हो गए। इन दोनों के अलग होने के बाद मीडिया में इन दोनों के अलग होने के कई कारण सामने आए है|

PunjabKesari

खबरों की मानें तो धर्मेन्द्र नहीं चाहते थे कि बॉबी देओल या सनी देओल की फिल्म एक्ट्रैस से शादी करे। शायद उन्हें फ़िल्मी दुनिया का ज्यादा अनुभव था इसलिए उन्होंने बॉबी देओल और सनी देओल की अरेंज मैरिज करवाई और वो भी मीडिया से छुपकर।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News