भारती को अपने मोटे होने पर नहीं है कोई पछतावा

9/25/2017 5:10:00 PM

मुंबई: कॉमेडी स्टार भारती सिंह इन दिनों "कॉमेडी दंगल" में नजर आ रहीं हैं लेकिन बात अगर उनके करियर की करें तो भारती को पॉपुलर "लाफ्टर चैलेंज" से फेम मिला। भारती सल्द ही शादी भी करने वाली हैं। कॉमेडी की सुपरस्टार भारती सिंह को सभी फैंस काफी पसंद करते हैं। भारती ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह अपने अापको काफी खुशकिस्मत समझती हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वह कोई भी डाइट को फोलो नहीं करती हैं। भारती ने सबसे बड़ा खुलासा किया कि वह उनको अपने मोटे होने पर कोई भी पछतावा नहीं हैं बल्कि वह अपने आप से बेहद खुश हैं। भारती ने शुरुअात से ही सबके दिलों पर राज किया है। यहीं नहीं भारती ब्यूटी ब्रैंड की पहली मोटी लड़कियों की ब्रैंड एंबेसडर बन चुकी हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि लोग मेरे अधिक वजन का मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने बताया कि लेकिन मुझे इस बात पर बिलकुल भी बुरा नहीं लगता है। 'मुझे विश्वास है कि यह अपने आप पर हंसने में आसान है जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं। मैं किसी का दिल दुखाना सही नहीं समझती। इसलिए मैंने खुद पर हंसी शुरू कर दी। सौभाग्य से, लोगों ने इस तथ्य की सराहना की है कि एक लड़की होने के नाते मुझे इतना स्पॉर्ट किया। मैं अपने करियर में बेहद खुश हूं और मुझे मेरे मोटापे का कोई पछतावा भी नहीं हैं। 
PunjabKesari

खबरों की मानें तो करियर के अलावा अगर भारती की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी शादी की तीन तारीकें निकली हैं। कहा जा रहा है कि इन तारीकों में से एक तारीक उनके मंगेतर तय करेंगे। एेसा भी हो सकता है कि भारती इसी साल अपने मंगेतर हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधे।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News