पिता शाहरुख के नक्शे कदम पर सुहाना: बनीं लक्स की न्यू ब्रांड एंबेसडर,पर्पल ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

4/30/2024 1:27:53 PM

मुंबई: सुहाना खान बी-टाउन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। शाहरुख और गौरी की लाडली बेटी ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म द आर्चीज़ से बॉलीवुड में कदम रखा। इतना ही नहीं वह फेमस ब्यूटी ब्रैंड्स टीरा और मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बनीं। वहीं अब सुहाना एक और ब्रैंड की ब्रांड एंबेसडर बनीं हैं। सुहाना लक्स की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं।

 

PunjabKesari

ये वहीं ब्रैंड है जिससे सदियों से सुहाना के पिता शाहरुख खान जुड़े हैं। लक्स ने अपने अस्तित्व के 100 साल का जश्न मनाते हुए इसकी अनाउंसमेंट की है। 29 अप्रैल 2024 को लक्स के 100 साल पूरे होने की खुशी में होस्ट किए गए जश्न में पहुंचीं।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस को बेहद स्टाइलिश लुक में देखा गया जिसके चलते वे महफिल में सबका फोकस रहीं। लुक की बात करें तो सुहाना  पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंपलीट किया।पर्पल स्टाइलिश ड्रेस के साथ सिल्वर हील्स पहने और खुले बालों में सुहाना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने खूब पोज भी दिए। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि लक्स की ब्रांड एंबेसडर बनकर सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के नक्श-ए-कदम पर चली हैं। इससे पहले साल 2005 में शाहरुख खान भी लक्स के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं। करीना कपूर, श्रीदेवी, जूही चावला और हेमा मालिनी भी लक्स की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं। 

PunjabKesari

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।अब सुहाना बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं। सुहाना जल्द ही पिता शाहरुख के साथ फिल्म किंग में नजर आएंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News