भारती और हर्ष के शादी का ये अनोखा कार्ड देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, लिखा है कुछ एेसा...

11/25/2017 12:40:52 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन क़्वीन भारती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह हर्ष के साथ 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे भारती की कॉमेडी एेसी है कि सबको लोटपोट कर देती हैं। उनकी क्यूटनेस को देखकर सभी बेहद खुश होते हैं।

PunjabKesari

भारती ने बहुत मेहनत और स्ट्रगल से ये मुकाम हासिल किया है। सभी को हंसाने और खिलखिलाने वाली भारती अब विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वेडिंग कार्ड की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। हम आपको इनकी वेडिंग कार्ड के बारें में दिलचस्प बातें बताने वाले हैं।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर दिखा कार्ड

अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए भारती ने होने वाले पती हर्ष के लिए एक अनोखा मैसेज लिखा। उन्होंने कहा, अगर मैंने अपनी जिंदगी में कुछ सही किया है तो वो तुम्हें अपना दिल देकर किया है। भारती ने अपने और हर्ष की एक तस्वीर भी पोस्ट की और उसके साथ मैसेज था सच्चा प्यार एक परफेक्ट इंसान को पा लेने स नहीं मिलता बल्कि सच्चा प्यार एक इम्पेरफेक्ट इंसान को परफेक्ट बनते हुए देखना है। अक्सर यह कपल एक दुसरे के लिए अपना प्यार सोशल मीडिया पर ज़ाहिर करते दिखता है।
PunjabKesari

कार्ड का डिज़ाइन

भारती और हर्ष ने खुद पसंद किया है शादी का कार्ड लेकिन डिजाइनिंग के पीछे हाथ है मशहूर वेडिंग कार्ड डिज़ाइनर पुनीत गुप्ता का। एक सफ़ेद बॉक्स के अंदर रखा यह वेडिंग कार्ड अपने आप में निराला है। बॉक्स के ऊपर लेस डिटेलिंग की गई है। बॉक्स के अंदर इन दोनों की तस्वीर मौजूद है जिसपर लिखी है शादी की तारीख एवं वेन्यू। शादी से पहले भारती के घर पर होगी माता की चौकी और कंगन पहनने की रस्म जिसमे शामिल होंगे दोनों परिवारों के रिश्तेदार।  कार्ड में शानदार अंदाज़ में लिखा है, “दूल्हा हम ले जाएंगे”।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News