''मेरी मम्मी को सूई मत लगाना'' हाॅस्पिटल में एडमिट भारती से मिलने पहुंचा ''गोला'', बेटे को देख दर्द भूली काॅमेडियन

5/4/2024 2:35:40 PM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह इस समय कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में एडमिट हैं।  भारती ने हाल ही में एक व्लॉग शेयर कर बताया कि उन्हें 3 दिन से पेट में दर्द हो रहा था. डॉक्टर्स ने बताया कि उनके गाल ब्लैडर में स्टोन है, जिसके लिए सर्जरी करनी होगी। वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि पहले उन्हें लगा एसिडिटी के कारण उन्हें पेट दर्द हो रहा था हालांकि ये कुछ और निकला।  हॉस्पिटल में भारती अपने बेटे गोला को याद करके रोने लगी। वहीं अब गोला मां भारती से मिलने हाॅस्पिटल पहुंचा।

PunjabKesari

 

 

बेटे को देख भारती अपना सारा दर्द भूल गईं हैं। इस दौरान का वीडियो भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।  कॉमेडियन ने बताया कि अस्पताल में गोला से मिलने देने के लिए स्पेशल परमिशन लेना पड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोला मौसी के साथ मां भारती को मिलने आते हैं।

PunjabKesari

पहले तो गोला अपनी मां से मिलने से डरता है क्योंकि उसके हाथ में ड्रिप लगा होता है. फिर धीरे-धीरे उसका डर खत्म हो जाता है। गोला को देखकर भारती काफी खुश हो जाती है और उससे बातें करती है। वो गोला का डांस करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड करती है। गोला अपनी मां को किस करता है और भारती को अच्छा लगता है कि वो अपने बेटे के साथ समय बिता पाई। गोला उसे जल्द से जल्द ठीक होने के लिए कहता है जिसके बाद वो चला जाता है।

PunjabKesari

इसके अलावा वो अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहती है कि अभी वो फिलहाल ठीक है और उसे बेटर फील हो रहा है। भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया को चिढ़ाते हुए कहती है कि वो जब दर्द में थी तो हर्ष अच्छी नींद ले रहा है। वहीं भारती मजाकिया अंदाज में नर्स से हर्ष जैसे आदमी से शादी नहीं करने की सलाह भी देती है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News