BB 17 वीकेंड का वार: कृति-टाइगर के सामने ऐश्वर्या-अभिषेक की गंदी बहस,ईशा मालवीय का भांडा फोड़ेगे सलमान

10/21/2023 1:11:34 PM

मुंबई: 21 अक्टूबर (शनिवार) को विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का पहला वीकेंड का वार। होस्ट सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे। वहीं वीकेंड के वार में  ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच भी झगड़ा देखने को मिलेगा। हाल ही में वीकेंड के वार से जुड़े दो प्रोमो रिलीज हुए हैं। यो तो हम सब जानते हैं कि शुरू से ही ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का गेम फीका दिखाई दे रहा है। 'बिग बॉस' ने भी जब दोनों को बुलाकार ये कहा कि वो कितने बोरिंग जा रहे हैं, उसके बाद भी इनका कोई इनवॉल्वमेंट नहीं दिखा। बीते एपिसोड में दोनों ने जबरन की फुटेज लेने की कोशिश जरूर की। लेकिन फायदा हुआ नहीं।

PunjabKesari

 

वहीं अब ऐसा ही ऐश्वर्या ने गेस्ट बनकर आए कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के सामने भी झगड़ा शुरू कर दिया। दरअसल, 'बिग बॉस सीजन 17' के वीकेंड का वार एपिसोड में मूवी 'गणपत' के प्रमोशन के लिए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन आए। स्टेज पर सलमान खान के साथ मस्ती करने के बाद वो घर में भी गए। वहां उन्होंने एक टास्क किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

कृति सेनन कहती हैं, 'यहां हम लोग आपके लिए एक टास्क लेकर आए हैं। क्या होता है, हर पिक्चक का जो ट्रेलर होता है ना, उससे पता चलता है कि फिल्म कितनी एंटरटेनिंग है, उसमें कितना मसाला है और वो हिट होने वाली है या फ्लॉप होने वाली है। ये जो बिग बॉस का पहला हफ्ता था, ये भी आप लोगों के लिए एक ट्रेलर जैसा ही था। तो अब मैं चाहती हूं कि आप में से हर एक इंसान आकर यहां बताए कि दिल, दिमाग और दम के घर में से किसका ट्रेलर फ्लॉप था।'

PunjabKesari

इसमें घरवालों को बताना था कि तीनों मकानों में से कौन-सा सदस्य फ्लॉप रहा। इस दौरान अभिषेक और मुनव्वर दोनों ही ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं। इस दौरान ही ऐश्वर्या-अभिषेक की गंदी बहस हुई।

PunjabKesari

 


ईशा की लगेगी क्लास

शो के अपकमिंग एपिसोड के दूसरे प्रोमो की बात करें तो इसमें होस्ट सलमान खान ईशा मालवीय का भंडाफोड़ करते दिखेंगे।  प्रोमो में देख सकते हैं कि सलमान खान, ईशा मालवीय की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, 'आप आरोप लगा रही थीं कि गुस्सैल है, वो कितना सीरियस एलिगेशन है, खेल रही हो!' ये सुनकर ईशा जवाब देती हैं, 'मैं उससे अपने आप को पूरी तरह से अलग नहीं कर सकती।' इसके बाद सलमान ने मन्नारा चोपड़ा का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, 'मन्नारा को आप सेल्फ ऑब्सेस्ड कहती हो, जबकि आपकी हर हरकत ये दिखाती है कि इस घर में आज तुम सबसे ज्यादा सेल्फ ऑब्सेस्ड इंसान हो।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब देखना है कि वीकेंड में वार में और कितना धमाल होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News