इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन दे चुकी तनुश्री ने मुंडवाया सिर, अजीब लुक देख उड़ जाएंगे होश

11/13/2017 3:06:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में हॉट किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस  तनुश्री दत्ता ने अपने किरदार से लोगों के पसीने छूड़ा दिए थे। आज भी अगर उनके गाने को लोग देखते हैं तो उनको याद करके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

PunjabKesari

2004 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद तनुश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। वैसे फिल्म सफल भी रही लेकिन तनुश्री का करियर सफल नहीं हो सका।

PunjabKesari
हाल ही में तनुश्री दत्ता की एक तस्वीर सामने आईं जिसमें वह काफी अजीबोगरीब लुक में नजर आ रही हैं। बेहद बोल्ड और हॉट सीन देने वाली तनुश्री को आप देख पहचान नहीं पाएंगे। उनका अजीबोगरीब लुक सबको हैरान कर देने वाला है।

PunjabKesari

वे आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आईं थी। फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में उनकी बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 7 सालों से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में है।

PunjabKesari

फिल्म 'फिरंगी' से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि तनुश्री ने अपना सिर क्यों मुंडवाया था, सवाल के जवाब में इशिता ने बताया, हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था।

PunjabKesari

परिक्रमा करने के बाद वे कैलाश मानसरोवर और लद्दाख गई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बहन दिल की साफ है और इस बात की परवाह नहीं करती कि लोक उनके बारे में क्या सोचते हैं। जो उनका दिल कहता है वो वहीं काम करती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News