मांग में सिंदूर, गोल्डन नेकलेस..स्लिक साड़ी..69 की रेखा ने गिराईं हुस्न की बिजली, एवग्रीन ब्यूटी के आगे पूरा बॉलीवुड है फीका

4/25/2024 2:58:35 PM

मुंबई: एवग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी उतनी ही हसीन हैं जितनी 80 के दशक में हुआ करती थी। 69 की रेखाकी बात जब भी आती है तो उन्हें देखकर बस यही कहा जाता है कि इनके लिए तो उम्र सिर्फ एक नंबर है। बीते दिन रेखा को संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर में स्पाॅट किया गया जहां उन्होंने एक बार फिर महफिल लूट ली।

PunjabKesari

 

 

अपनी चाल-ढाल अदाओं और लुक्स से रेखा ने ऐसी बिजली गिराई कि उनके सामने सारी हसीनाओं के लुक्स फेल हो गए। लुक की बात करें तो रेखा गोल्डन कलर सिल्क साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टक,मस्कारा, मांग में सजा सिंदूर रेखा के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

 

 गोल्डन ज्वैलरी,कानों में बड़े-बड़े झुमके और हाथ में ढेर सारे कंगन और चूड़ियां उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान रेखा ने गोल्डल जड़ा हुआ पर्स और मैचिंग स्लीपर्स पेयर किए थे। बालों का रेखा ने बन बनाया था जिसपर गजरा लगाया था।

PunjabKesari

 

 

इस बात में कोई दोराहे नहीं हैं कि रेखा सिर से लेकर पैर तक बवाल लग रही थीं। एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने कभी पीछे मुड़कर तो कभी अपने बालों का गजरा तो कभी झुमके फ्लॉन्ट करते हुए हर तरह से पोज देती दिखीं। अपनी इन अदाओं से हमेशा की तरह रेखा ने रेड कार्पेट पर आते ही सारी लाइमलाइट चुरा ली। 

PunjabKesari


बता दें कि रेखा भले ही फिल्मों में अब कम नजर आती हैं लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस और अदाओं से हर फंक्शन की जान बन जाती हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News