साड़ी..फ्लॉलेस चेहरा.. शादी की खबरों के बीच खिली-खिली सी तापसी पन्नू, लेटेस्ट तस्वीरों में इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस!

3/29/2024 3:00:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। होली से ठीक पहले उनकी शादी की खबर आई। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड  मैथियास बोए  संग शादी रचा ली है। इतना ही नहीं   होली वाले दिन एक्ट्रेस की मांग में ‘सिंदूर’ देख हर कोई हैरान हो गया। अब शादी की अटकलों के बीच तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पहला पोस्ट शेयर किया, जो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

सामने आईं तस्वीरों में तापसी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ उन्होंने  ब्लैक लॉन्ग कोट पेयर किया है। तस्वीरों में  उन्होंने अपने लुक को बंधे बालों और हील्स से पूरा किया है। वैसे तो तापसी ने अपने हाथों में कई रिंग्स पहनी हैं लेकिन इस दौरान जिस अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा वह थी रिंग फिगर में पहनी अंगूठी।

PunjabKesari

अब ये तस्वीरें भी उनकी शादी की ओर ही इशारा कर रही हैं। तापसी ने इन तस्वीरों के साथ लिखा-'उम्मीद करती हूं कि साड़ी के साथ ये रोमांस कभी खत्म नहीं होगा।'

PunjabKesari


एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने होली से दो दिन पहले यानी 23 मार्च को मैथियास संग शादी रचाई थी, जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

 

तापसी पन्नू की शादी में कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार नहीं पहुंचा था। सूत्र ने बताया कि दोबारा और थप्पड़ के को-एक्ट्रर पावेल गुलाटी शादी समारोह में शामिल हुए थे।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News