भांजी को आशीर्वाद..नातियों को दी जादू की झप्पी..आरती की शादी से सामने आया गोविंदा का प्यारा वीडियो, मामा ससुर के पैर छूती दिखीं कश्मीरा शाह

4/27/2024 1:56:20 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही है। जहां एक तरफ आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने शादी में बहन को पिता की कमी महसूस नहीं होने दी। वहीं दूसरी तरफ गोविंदा भी नाराजगी भूल मामा का फर्ज निभाते हुए आरती को आशीर्वाद देने पहुंचे। दरअसल, गोविंद की भांजे कृष्णा अभिषेक और बहू कश्मीरा शाह से सालों से लड़ाई चल रही थी।

PunjabKesari

 

दोनों के बीच बयानबाजी का सिलसिला एक दौर में खूब चर्चा में रहा है हालांकि भांजी आरती की शादी में गोविंदा ने सारे गिले-शिकवे मिटा दिए और कश्मीरा व कृष्णा के साथ भी सुलह कर ली है।  हाल ही में आरती की शादी से जुड़ा एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा अपने भांजे के परिवार पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कश्मीरा भी मामा गोविंदा के पैर छूती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि गोविंदा दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद देने स्टेज पर पहुंचते हैं। अपने ससुर को देखकर  कश्मीरा शाह तुरंत उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़ती है। गोविंदा भी बेहद प्यार से उन्हे आशीर्वाद देते हैं। इसके बाद वह कृष्णा के दोनों बच्चों को गले लगाते भी दिखाई दे रहे हैं। ये  वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है हालांकि कुछ लोग इस बात से नाराज हैं कि गोविंदा की पत्नी इस शादी में क्यों नहीं शामिल हुई। लोगों का मााना है कि वह अभी भी कृष्णा और कश्मीरा से नाराज हैं।


गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद कश्मीरा के एक ट्वीट से शुरू हुआ था। साल 2016 में कृष्णा के एक शो में गोविंदा न जाने से मना कर दिया था। तब कश्मीरा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट में कहा था, "कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।" इसी बयान के बाद दोनों के बीच लड़ाई का सिलसिला शुरू हो गया था।


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News