कृष्णा अभिषेक की बीवी कश्मीरा ने गोविंदा को बताया अपना ''ससुर'', बोलीं-''आरती की शादी में पैर छूकर लूंगी आशीर्वाद''

4/24/2024 2:52:20 PM

मुंबई: एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय मनमुटाव चल रहा है। कहा जाता है कि यह नाराजगी कृष्णा की पत्नी को लेकर है। गोविंदा अपने बहन के परिवार से इस कदर नाराज हैं कि वह भांजी आरती सिंह की शादी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को दुल्हनिया बनने जा रही हैं। ऐसे में हर किसी को इंतजार था कि गोविंदा भांजी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जरूर शामिल होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

PunjabKesari

 

वहीं अब कश्मीरा शाह ने अपनी ननद की शादी से पहले गोविंदा को लेकर बड़ा बयान दिया है। कश्मीरा शाह ने गोविंदा को अपना ससुर कहते हुए कहा कि उन्हें आरती की शादी में शिरकत करना चाहिए। उनकी नाराजगी उनसे और कृष्णा से है इसमें आरती को नहीं पीसना चाहिए।

PunjabKesari


कश्मीरा ने एक वेब पोर्टल में कहा-'शादी एक ऐसा जश्न है, जहां लोग गिले-शिकवे भुलाकर मिलते हैं। वे हमसे गुस्सा हो सकते हैं लेकिन वे आरती से नाराज नहीं हैं।' 

PunjabKesari

कश्मीरा कहती हैं- 'यह कृष्णा की वेडिंग नहीं है अगर वे हमारी शादी में नहीं आते,तो मैं समझ सकती थी लेकिन यह आरती है जो उन्हें अपनी शादी में देखना चाहती हैं। मैं उनसे अनुरोध करती हूं कि वे आरती के लिए शादी में आएं और हमारा गुस्सा उस पर ना उतारें। मैं उनकी बहू हूं, हम खुली बांहों से उनका स्वागत करेंगे। मैं शादी में अपने ससुर से मिलूंगी और उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी। परिवार में ऐसी चीजें होती रहती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि हम एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं। '


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News