जल्द शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन, मगर परिवार के ये 3 सदस्य बने प्यार के दुश्मन

1/18/2019 5:31:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-साथ स्पॉट होते रहते हैं। चाहें ये दोनों एयरपोर्ट पर हो या किसी इवैंट में मीडिया के कैमरे इन्हें कैद कर ही लेेते है। वैसे अब तो इनका प्यार जग जाहिर होने लग गया है। अर्जुन ने हाल ही में मलाइका की तस्वीर पर भी कमेंट किया था। वैसे खबरे ये भी थी कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

 

PunjabKesari

 

मगर कपूर परिवार के ही ये तीन सदस्य इनके प्यार के खिलाफ है। जानकारी के मुताबिक मलाइका और अर्जुन की जोड़ी सोनम कपूर को फूंटी आंख भी नहीं भाती। दरअसल, सोनम नहीं चाहती है कि मलाइका और अर्जुन की शादी हो। इतना ही नहीं वह तो अर्जुन को हिदायत भी दे चुकी है कि वह मलाइका से दूर रहा करें। 

 

PunjabKesari


सोमन एेसा इस लिए कर रही है क्योकि एक पार्टी के दौरान सोनम और मलाइका के बीच छोटी सी अनबन हो गई थी, जिसके बाद इन दोनों ने कभी भी एक-दूसरे को नहीं बुलाया। शायद ये ही एक वजह है कि सोनम को मलाइका-अर्जुन का रिश्ता पसंद नहीं है। वहीं सोनम के अलावा इन दोनों का रिलेशन बोनी कपूर-अंशुला कपूर को भी नहीं पसंद है। दोनों ही नहीं चाहते है कि अर्जुन की नजदीकियां मलाइका के साथ बढ़ें। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News