अर्चना पूरन सिंह का कपिल पर आरोप, कहा-इसने मुझे नवजोत सिंह सिद्धू का दुश्मन...

1/26/2021 2:23:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह काफी लंबे समय से टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही है। जब नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ दिया तब अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनीं थी। शो में अक्सर देखा जाता है कि कपिल को मजाकिया ढंग से कहते सुना गया है कि अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाला है।

PunjabKesari

वहीं अब लगता है कि अर्चना की सहनशक्ति खत्म हो गई है तभी तो उन्होंने कपिल शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इसने मुझे और नवजोत सिंह सिद्धू को दुश्मन बना दिया है। दरअसल, बीते एपिसोड में बॉलीवुड के रील विलेन्स बिंदु, रणजीत  और गुलशन ग्रोवर ने शो पर दस्तक दी थी। इस बीच सभी स्टार्स ने कई पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई किस्से बताए।

PunjabKesari

इस दौरान रणजीत ने  खुलासा करते हुए कहा कि मैंने नवजोत सिंह सिद्धू का एक इंटरव्यू देखा था। जहां वो कपिल शर्मा की तारीफ कर रहे थे। इस पर अर्चना ने जवाब देते हुए कहा- 'उन दोनों का एक म्यूच्यूअल क्लब है।' 

PunjabKesari

इस पर कपिल ने मजाक में कहा-'अर्चना के सामने सिद्धू की तारीफ नहीं करनी चाहिए।' वहीं एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब देते हुए कहा- 'मैं और सिद्धू कभी दोस्त नहीं थे क्योंकि हम दोनों कभी मिले ही नहीं...लेकिन कपिल ने हम दोनों को एक दूसरे का दुश्मन जरूर बना दिया है।'

 

Bollywood Tadka


जल्द ऑफ एयर होगा शो

खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही बंद होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि ये शो इससे पहले भी कई बार बंद हो चुका है और दोबारा शुरू भी हुआ है। दरअसल, मेकर्स ने ये फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कुछ समय बाद मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News