नकाब पहन पब्लिक इवेंट में पहुंची रहमान की बेटी हुई ट्रोल, फिर पिता ने ऐसे दिया जवाब

2/7/2019 6:53:32 PM

मुंबई. सुपरहिट फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के म्यूजिक के 10 साल पूरे होने पर एक ईवेंट आयोजित किया गया। इस फिल्म में एआर रहमान के काम को काफी सराहा गया था और उन्हें दो ऑस्कर अवॉर्ड भी मिले थे। अब मुंबई में हुए एक ईवेंट में रहमान की बेटी खतीजा ने भाषण दिया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन पब्लिक ईवेंट में नकाब पहनकर पहुंची तो यूजर ने रहमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

 

खतीजा ने इस दौरान कहा कि आपको (पिता रहमान) पूरी दुनिया आपके म्यूजिक के कारण जानती है, लेकिन हम तीन (रहमान की तीन बेटियां खतीजा, रहिमा और सायरा) आपके पढ़ाए गए मूल्यों के कारण आपके प्रति असीम प्यार और सम्मान है। आपकी विनम्रता मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। पिछले 10 सालों में खासतौर पर ऑस्कर जीतने के बाद वैसे तो कुछ भी नहीं बदला, बस अब आप हमें थोड़ा कुछ समय दे पाते हैं। 

PunjabKesari

खतीजा की बातें यूजर्स को बहुत पसंद आ रही हैं, लेकिन यूजर्स रहमान को डबल स्टैंडर्ड शख्सियत बता रहे हैं। यूजर्स का सोचना है कि रहमान इतने बड़े कलाकार होकर बेटियों को इस तरह बंदिशों में रखते हैं। 

PunjabKesari

हालांकि, इसके बाद खतीजा ने जवाब दिया कि उसे कैसे रहना है यह उशका अपना निर्णय है। इसके बाद रहमान ने भी तीनों बेटियों की तस्वीर नीता अंबानी के साथ शेयर की और लिखा है इन्हें इनके हिसाब से जीने की पूरी आजादी है। इस फोटो में सिर्फ खतीजा नकाब में नजर आ रही हैं, बाकी दो बेटियां नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News