'वास्तव में तुम भगवान के बच्चे' पति विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने तारीफ में लिखा खास पोस्ट

11/16/2023 10:08:39 AM

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम ने 15 नवंबर को (बुधवार) भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप मुकाबले में जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत की न्यूजीलैंड पर जीत से जश्न का माहौल है।

PunjabKesari

इसके अलावा कल का दिन विराट कोहली के लिए भी काफी खास रहा। उन्होंने कल अपना 50वां वनडे शतक जड़कर नया रिकॉर्ड कायम किया। विराट कोहली की इस उपलब्धि पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है।

PunjabKesari

पति विराट कोहली के 50वें वनडे शतक का जश्न मनाते हुए Anushka Sharma ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तारीफ करते हुए लिखा-'भगवान सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर हैं। तुम्हारे प्यार को पाने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं। तुम्हें दिन पर दिन और पावरफुल बनते हुए देखना और वह सब हासिल करना जो कुछ तुम चाहते हो बहुत शानदार है। तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहे। वास्तव में तुम भगवान के बच्चे हो।'

PunjabKesari


दूसरी इंस्टा स्टोरी में अनुष्का ने पूरी टीम इंडिया की तारीफ करते हुए लिखा, 'दिस, गन टीम'। इसके साथ अभिनेत्री ने ब्लू हार्ट इमोजी बनाया है।

PunjabKesari

वहीं एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने सात विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच का सम्मान जीतने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ की है। 

PunjabKesari

अनुष्का मैच के दौरान विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर बनती दिखीं। उन्हें स्टैंड्स में कोहली और पूरी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया। क्रिकेटर के शतक बनाते ही एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट साफ झलक रहा था। कोहली के इस उपलब्धि तक पहुंचने के बाद उन्होंने अपने पति को वहीं से कई सारे फ्लाइंग किस भी दिए।

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि, विराट और उनकी तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' है जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News