Pregnancy Confirm! पति विराट का हाथ थामें रिस्टोर्स की लाॅबी में घूमने निकली अनुष्का,लूज ड्रेस में दिखा बेबी बंप !

11/10/2023 11:41:00 AM

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उन स्टार्स कपल्स में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। कपल बेहद ही पर्सनल जो नहीं चाहते कि उनका रिश्ता मीडिया की सुर्खियां बने। वे अपनी जिंदगी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari

काफी समय से इंटरनेट पर अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही हैं लेकिन इस कपल ने न तो इसका खंडन किया है और न ही इसकी पुष्टि की। हालांकि अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनुष्का को ढीले-ढाले कपड़ों में बेबी बंप छिपाते देखा जा रहा है। इसके बाद उनके दोबारा से मां बनने के कयास और तेज हो गए हैं।

PunjabKesari

9 नवंबर को एक सोशल मीडिया यूजर ने Anushka Sharma का उनके पति विराट कोहली के साथ एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में विराट ने अनुष्का का हाथ पकड़ रखा था। एक्ट्रेस होटल में आते समय ध्यान से चल रही थीं।

PunjabKesari

अनुष्का एक ओवरसाइज़्ड शिफ़ली ड्रेस में थीं जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।  कंफर्टेबल रहने के लिए उन्होंने अपनी ड्रेस को ब्लैक स्ट्रैपी फ्लैट्स के साथ स्टाइल किया था। सटल मेकअप और खुले बालों में वो कूल लग रही हैं। 

PunjabKesari

 वीडियो देखकर कई यूजर्स का कहना है कि अनुष्का 100 प्रतिशत प्रेग्नेंट हैं। एक फैन ने लिखा, “दूसरा विराट आने वाला है।

बता दें कि 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को जीवनसाथी चुना था। 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था।विराट-अनुष्का, बेटी वामिका की प्राइवेसी को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और उसके फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News