ऑफिस चोरी मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी पर अनुपम खेर ने मुंबई पुलिस का किया धन्यवाद, बोले- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई

6/23/2024 2:33:52 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर के मुंबई के वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में चोरी हो गई थी। दो चोरों ने दरवाजा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। अब पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर अनुपम खेर ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है। इसके लिए एक्टर ने एक नोट लिखा है।

PunjabKesari
अनुपम खेर ने एक्स पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो पुलिस चोरों के साथ थाने के सामने दिख रही है। साथ ही एक्टर ने अपने और पुलिस द्वारा की गई पोस्ट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। अनुपम ने अपने नोट में लिखा- "मुंबई पुलिस के प्रति मेरा हार्दिक आभार और प्रशंसा। मेरे दफ्तर में तोड़फोड़ करने वाले मेरी तिजोरी और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' के नेगेटिव को चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ लिया गया है। यह सब 48 घंटों के भीतर किया जाना पुलिस की अद्भुत दक्षता को दर्शाता है!! जय हो!

बता दें अनुपम के ऑफिस में चोरों ने घुसकर न सिर्फ तोड़-फोड़ की थी, बल्कि उनकी फिल्म के नेगेटिव भी चुराकर ले गए थे। इसके बाद एक्टर ने शिकायत दर्ज कराई। ANI के अनुसार, मुंबई पुलिस ने चोरी के सिलसिले में दो लोगों माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान को गिरफ्तार किया है। दोनों शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News