अंकिता लोखंडे ने सास के साथ मंदिर में की पूजा और मंत्र जाप, येलो सूट में गॉर्जियस दिखी एक्ट्रेस

6/16/2024 10:54:07 AM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने अपनी सासू मां रंजना के साथ एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari
वीडियो में अंकिता येलो सूट नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है। इस लुक में अंकिता गॉर्जियस लग रही है। वहीं रंजना व्हाइट और गोल्डन साड़ी में दिखाई दे रही है। दोनों सास-बहू मंदिर में पूजा और मंत्र का जाप करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- आध्यात्मिकता के साथ उनका और उनकी सास का रिश्ता कैसे मजबूत हुआ, यानी उनके साथ समय बिताना और अक्सर मंदिर जाना, उन्होंने ये सब शुरू किया। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि कैसे अपनी सास के साथ मंदिर जाना उनके लिए एक परंपरा हो गई है, इसने उनके रिश्ते को और भी खास बना दिया है। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

बता दें अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन 'बिग बॉस 17' के दौरान खूब चर्चा में रही थी।  रंजना को अपने बेटे विक्की का पक्ष लेने और अंकिता की आलोचना करने के लिए बहुत नफरत मिली क्योंकि वे शो में रोज लड़ते थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News