आदित्य से ब्रेकअप के बाद उदास हैं अनन्या पांडे? बोलीं-'मैंने अपनी आत्मा खो दी'

5/30/2024 5:02:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल खबरें आई थीं कि अनन्या एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। इसके बाद ये भी सुनने में आया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई और न ही ब्रेकअप की खबरों पर कभी रिएक्ट किया। अब हाल ही में अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस उनके ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

दरअसल, सोशल मीडिया स्टार ओरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में वह सभी से पूछ रहे हैं कि उन्होंने हाल ही में क्या चीज खोई है। इस वीडियो में अनन्या पांडे भी नजर आती हैं और कहती हैं "मैंने अपनी आत्मा खोई है।" 


अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे आदित्य संग ब्रेकअप से जोड़कर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।
एक यूजर ने कहा, "अनन्या, रोना नहीं बेटा।" दूसरे ने कहा, "अनन्या मजबूत रहो।" तो किसी ने कहा, "अनन्या जल्दी ठीक हो जाओ।" जबकि अन्य ने कहा, "अनन्या बहुत उदास लग रही हैं।" 

काम की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गये हम कहां' में देखा गया था। जल्द ही वह 'द अनटोल्ट स्टोरी ऑफ सी शंकरण नायर' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News